गोद में रख 5 माह के मासूम को दूध पिला रही मां को कुचली बस, मां और मासूम की दुखद मौत

भिलाई की एक महिला को कुचलती निकल गई बस, 5 महीने का मासूम गोद से छिटक दूर जा गिरा, दुधमुंहे बच्चे व माँ की मौत, कोहका की कई महिलाएं घायल, जतमई घटारानी दर्शन करने गया था साहू समाज की महिलाओं का ग्रुप ।

 

रघुनंदन पंडा दुर्ग/ छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में आज एक सड़क हादसे में दुर्ग जिले के भिलाई कोहका क्षेत्र निवासी एक महिला सुमन साहू और उसके नवजात बच्चे की मौत हो गई तथा आसपास खड़ी कोहका साहू समाज की महिलाओं को भी चोट आई है। यह हादसा तब हुआ जब जतमई छुरा बस स्टैंड की पार्किंग में महिला बैठी नवजात को दूध पिला रही थी। दुर्ग के एक ट्रैवल्स की बस का ड्रायवर गाडी़ बैक कर रहा था और वह महिला को देख नहीं पाया। बस को बैक लेते हुए तेजी से महिला को कुचलते बढ़ गई, इस दौरान बच्चा गोद से छिटक दूर जा गिरा। आसपास खड़ी महिलाओं को भी बस की ठोकर लगी है। दुर्घटना के बाद अफरा तफरी मत गई। ड्रायवर बस छोड़ भाग निकला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कोहका साहू समाज की महिलाओं का ग्रुप आज गरियाबंद जिले के जतमई घटारानी धाम गया था। सुबह पहुंचने के बाद दर्शन कर सभी महिलाएँ पार्किंग में थीं तभी कोहका निवासी सुमन साहू पति धनेश्वर साहू अपने पांच माह के बच्चे को दूध पिलाने लगी। तभी अचानक टूरिस्ट बस बैक होती तेजी से आई और इससे पहले की सुमन सम्भल पाती बस उसे और बच्चे को रौंदती निकल गई। हादसे में सुमन साहू की मौके पर ही मौत हो गई और पास खडी़ं अन्य महिलाएं व बच्चा घायल हो गया। सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां बच्चे ने दम तोड़ दिया। इस हादसे की सूचना के बाद कोहका में साहू परिवार में मातम छा गया।

 

Nbcindia24

You may have missed