मौत का कुआ, रहस्यमय ढंग से कुआ में समा गई 4 जिंदगी

4 लापता लोगों की कार नेशनल हाइवे 30 के किनारे बने कुआ में मिली, सभी के शव भी किये गए बरामद

Nbcindia24/राकेश शुक्ला कांकेर/शनिवार से रहस्यमय ढंग से लापता चार लोगों की कार नेशनल हाइवे 30 जंगलवार के पास एक कुआ में मिली है.कार में सभी का शव फसा हुआ था

विदित हो कि शनिवार को उड़ीसा के 2 और कोंडागांव के 2 लोग शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांकेर पहुंचे थे. शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद सभी रात्रि 10:30 बजे वापस जगदलपुर की ओर निकले. घर नही पहुंचने और मोबाइल फोन बंद आने के बाद पुलिस में शिकायत की गई थी. पुलिस लापता लोगो की जांच में टीम बनाकर जुटी हुई थी. इसी दौरान पुलिस ने मोबाइल के बंद हुए लोकेशन के आधार पर आसपास जांच की. जहाँ जंगलवार कॉलेज के पास नेशनल हाइवे 30 के किनारे बने एक कुआ के पास पहुंची. चक्के के निशान से अंदेशा लगाया गया कि कार कुआ के अंदर हो सकती है. जांच के दौरान एक बैग मिलने पर शक यकीन में बदल गया. कुआ में पानी एवं कचरा अधिक होने के कारण पुलिस ने पहले तो पानी कम करवाया फिर कचरे को साफ करवाना आरम्भ किया. जेसीबी और हाइड्रा मशीन की मदद से कार को बाहर निकलने की कोशिश की गई. कार के बाहर निकलने आते ही सब के होश उड़ गए. कार में सवार सभी 4 लोगो शव मौजूद थे.

आखिर सड़क किनारे कुआ में कैसे पहुंची कार

शरद दुबे थाना प्रभारी कांकेर

कुआ में कार मिलने पर तरह तरह के सवाल पैदा हो रहे है. आखिर कार कुआ के भीतर कैसे जा गिरी. अनुमान लगाया जा रहा है कि टायर फटने या गाड़ी की हेडलाइट की अधिक रोशनी के चलते गाड़ी अनियंत्रित होकर कुआ में जा गिरी होगी. वही थाना प्रभारी शरद दुबे का कहना है कि कार अनियंत्रित होकर कुआ में जा गिरी. जिसमे सवार सभी की मौत हो गई है.

 

Nbcindia24

You may have missed