महज 4 घंटे के भीतर पीडब्ल्यूडी विभाग के टाइम कीपर हत्या का खुलासा

हत्या के मामले में पुलिस ने किया खुलासा ,महज 4 घंटे में हत्या के आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही पुलिस , पत्नी के साथ मृतक का था अवैध संबंध को लेकर शंका , आवेश में आकर आरोपी ने उतारा मौत के घाट ।

Nbcindia24/ बेमेतरा पुलिस ने आज सुबह पीडब्ल्यूडी विभाग के टाइम कीपर गणेश सिंह वर्मा की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है , जिसमें हत्या का कारण अवैध संबंध कि शंका सामने आया है , एडिशनल एसपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के मामले का खुलासा ।
पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एडिशनल एसपी विमल बेस ने हत्या के मामले को खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी हेमंत वर्मा ग्राम पेंडिताराई का रहने वाला है ,वही मृतक गणेश वर्मा पास के गांव गांगपुर में रहता था , और आरोपी के घर आना जाना था , वही आरोपी महेंद्र वर्मा अपनी पत्नी और मृतक गणेश वर्मा को अपने बीच में अवैध संबंध को लेकर शंका करता था ।

बेमेतरा asp विमल वैसे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का किया खुलासा।

आरोपी ने आज उनको हत्या करने की नियत से घर से निकला और सुनसान रास्ते देख उसकी हत्या करना चाह रहा था मगर मृतक आज अपने बेटे के साथ घर से निकला जिसकी वजह से वह पीछा करते-करते बेमेतरा के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी पिकरी पहुंचा। जहां हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में अपने बेटे को छोड़कर वापस लौटते समय आरोपी ने सुनसान रास्ता देख कर उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और हत्या कर फरार हो गया ।
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसके अनुसार तफ्तीश करते हुए आरोपी को धर दबोचा।

Nbcindia24

You may have missed