दुःखद हादसा: बड़े भाई के खेत में फंसे उनके ट्रैक्टर को निकाल छोटे भाई ने अपने ही ट्रैक्टर के पलटने से उसमें दबकर गवाई जान…?

खेत के दलदल में फसे छोटे भाई टाकेश के शव को बाहर निकालते ग्रामीण

बड़े भाई के फंसे ट्रैक्टर को तो छोटे भाई ने खेत से निकाल दिया पर ट्रैक्टर निकलने के बाद बड़े भाई के सीने में एक ऐसा जख्म लगा मिला जो कभी शायद ही भर पायेगा..?

Nbc india 24/ छत्तीसगढ़ बालोद जिले के सुरेगाँव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कसहीकला में एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ है। जिसके बाद बड़े भाई अफसोस करने के सिवाय कुछ नही कर पा रहा।

एनबीसी इंडिया 24 यूट्यूब पर देखें पूरी खबर

अफसोस काश ट्रैक्टर को निकालने छोटे भाई को नहीं बुलाया होता, तो आज छोटा भाई मेरे साथ होता, एक ऐसा दर्द जो शायद ही कभी भी बड़े भाई के सीने से मिट पायेगा।

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार चुमेश साहू अपने ट्रैक्टर को लेकर खेत मताने गया था जहां मताने के दौरान ट्रैक्टर खेत के दलदल में फंस गया जिसे निकालने चुमेश ने अपने छोटे भाई टाकेश कुमार साहू को फोन कर उन्हें अपने ट्रैक्टर लेकर खेत बुलाया तो छोटे भाई ने तत्काल अपने ट्रैक्टर ले उनके खेत पहुंचा और अपने ट्रैक्टर से बड़े भाई के फंसे ट्रैक्टर को टोचन कर निकाल दिया।

बड़े भाई के फंसे ट्रैक्टर को तो निकाल लिए लेकिन उसी खेत में अपने ट्रैक्टर में दबकर छोटे भाई गवा बैठा जान

बड़े भाई के फंसे ट्रैक्टर को टोचन से अपने ट्रैक्टर से निकालने के बाद खेत से अपने ट्रैक्टर को निकालने के दौरान छोटे भाई की ट्रैक्टर खेत में पीछे पलट गया जिसके चलते ट्रैक्टर के नीचे दलदल में छोटे भाई फंस गया। घटना के बाद ट्रैक्टर को सीधा कर टाकेश को निकालने जेसीबी बुला टोचन से ट्रैक्टर को सीधा कर टाकेश को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुका था ट्रैक्टर के नीचे दलदल में दबे होने की चलते छोट भाई टाकेश ने दम तोड़ दिया था।

घटना के बाद सुरेगांव पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले को विवेचना में ले लिया है

Nbcindia24

You may have missed