Up में खोने को कुछ भी नहीं, पर अब पाने को बहुत कुछ है:- कुंवर सिंह निषाद

Nbcindia24/उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी तेज है प्रदेश में 403 विधानसभा सीट के लिए 07 चरणों में मतदान हो रहे। जिसका आज 03 मार्च को अंतिम दूसरे चरण का वोट डाले जा रहे। तो वही 07 मार्च को सातवे व अंतिम चरण का वोट डाला जायेगा। जिसके 3 दिन बाद यानी कि 10 मार्च को चुनाव के नतीजे सामने आएंगे।

कुंवर सिंह निषाद

आचार संहिता लगने के पूर्व से ही यूपी की चुनाव में सक्रियता दिखालते हुए छत्तीसगढ़ सरकार में संसदीय सचिव व बालोद जिले के गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर सिंह निषाद लगातार पार्टी की विचारधारा और संकल्प को लेकर यूपी की जनता के बीच पहुँच कांग्रेस की प्रत्याशी के नामों की घोषणा के बाद पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किए।

इसी का परिणाम है कि इंडियन नेशनल कांग्रेस द्वारा यूपी चुनाव के लिए बनाए गए स्टार प्रचारकों में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावा संसदीय सचिव व विधायक कुंवर सिंह निषाद को भी शामिल किया गया।

 

सालों से उत्तर प्रदेश की सत्ता से दूर कांग्रेस एक बार पुनः पूरे उत्साह के साथ यूपी चुनाव में जमी तलाशने जोर शोर से लगे हुए हैं।

प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में साल भर से कर रहे मेहनत:- कुंवर सिंह निषाद

2 दिन पूर्व ही उत्तर प्रदेश से चुनाव प्रचार कर वापस लौटे छत्तीसगढ़ सरकार में संसदीय सचिव व गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के विधायक कुंवर सिंह निषाद एनबीसी इंडिया 24 से चर्चा करते हुए कहा
32 सालों से उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं रही। संगठन लगभग हमारा खत्म हो चुका था और प्रियंका जी के नेतृत्व में लगातार साल भर से यूपी में संगठनात्मक स्तर पर काम किया जा रहा था। और हम चाह रहे थे कि संगठन सबसे पहले खड़े हो क्योंकि जब तक हमारे पास व्यक्ति और संगठन नही रहेंगे तो हम चुनाव कैसे लड़ेंगे।

 

पूरे उत्तर प्रदेश में आप जाकर देखेंगे तो हर गांव में कांग्रेस पार्टी के संगठन आज खड़ी हो चुकी है और उत्तर प्रदेश के चुनाव परिणाम चौंकाने वाला आयेगा है आज हम शून्य से शिखर तक की जो बात करते हैं निश्चित हम वहां पर कार्य किए। हम सब कुछ खो चुके थे। और खोने के लिए कुछ नही था। पर आज हमारे पास पाने को बहुत कुछ है।

भूपेश बघेल मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश में हुए कार्य से यूपी में बह रहे बदलाव की बयार:- कुंवर सिंह निषाद

आज हमारे प्रदेश के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी लगातार दौरा करें। आप देख रहे हैं हर दिन चार से सात सभाएं उत्तरप्रदेश में ले रहे और एक सर्वमान्य नेता के रूप में पिछड़ा वर्ग नेता के रूप में राष्ट में स्थापित हो सके उसके निर्देशन में पूरे छत्तीसगढ़ के विधायक सांसद और संगठन के लोग वहां गए हैं और जिनका प्रतिफल मिला है कि छत्तीसगढ़ के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में आज जो बदलाव की बयार चली है उसमें सबसे बड़ा कोई योगदान होगा छत्तीसगढ़ के जितने भी पदाधिकारी है जितने भी विधायक और सांसद मुख्यमंत्री के निर्देश में जो काम हुआ है वो सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

 

बहरहाल किसकी मेहनत कितनी रंग लाती है यह तो 10 मार्च को आने वाले चुनाव परिणाम के बाद ही पता चल पाएगा।

Nbcindia24

You may have missed