Big न्यूज़:- रेत माफियाओं के हौसले बुलंद, पुलिस आरक्षक को मारा चाकू, दो गिरफ्तार, चाकू मार फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, क्या है पूरा मामला पढ़े पूरी खबर।

Nbcindia24/कुंजलाल साहू गुंडरदेही– छत्तीसगढ़ के बालोद जिला से इस वक्त की बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है जिसमें एक पुलिस आरक्षक पर रेत माफिया ने चाकू से हमला कर फरार हो गया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अवैध रेत खनन की सूचना पर पुलिस व राजस्व की टीम बीती रात्रि गुंडरदेही तहसील अंतर्गत तांदुला नदी के ग्राम रंगकठेरा घाट में दबिश देने पहुँचे थे।

इसी दौरान टीम को देखें रेत तस्कर इधर-उधर भागने लगे जिसे दौड़ाकर आरक्षक दमन वर्मा C 187 द्वारा पकड़ने के बाद रेत तस्कर ने आरक्षक पर चाकू से हमला कर फरार हो गया।

घटना के बाद दो संदिग्ध को पुलिस ने अपने हिरासत में पूछताछ कर रही है तो वही पुलिस आरक्षक पर हमला करने वाले आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश पुलिस द्वारा लगातार की जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरक्षक दमन वर्मा के पेट मे आरोपी ने चाकू मारा है जिसका इलाज दुर्ग के स्पर्श अस्पताल में जारी है जिस पर पुलिस की टीम लगातार नजर बनाए हुए हैं वह परिजन भी आरक्षक के साथ मौजूद हैं।

Nbcindia24

You may have missed