दरिंदगी:- शादी में जाना किशोरी को पड़ी भारी, हवश के भूखे भेड़ियों ने लूट ली अस्मत।

योगेश थवाईत जशपुर/ जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में अपनी सहेली के साथ शादी समारोह में गई 14 वर्षीय बच्ची के साथ 5 दरिंदों ने की दरिंदगी, प्राप्त जानकारी के अनुसार एक शादी समारोह के दौरान रात्रि लगभग 10 बजे दरिंदों ने जबरन किशोरी की मुंह बन्दकर खिंचते हुए जंगल की ओर ले गए, जहां दरिंदों ने बारी-बारी किशोरी की अस्मत से खेल उनके साथ मारपीट की और उन्हें जंगल मे ही छोड़ फरार हो गए।

पुलिस गिरफ्त में दो आरोपी

जब साथ गई सहेली को पीड़िता नजर नही आई तो कई लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई जानकारी नही लग पाई, दूसरे दिन जब सहेली अपने घर जा रही थी तो रास्ते मे पीड़िता घायल हालत में मिल आपबीती बताई, जिसके बाद परिजनों के साथ पूरे मामले को लेकर पंडरा पाठ चौकी शिकायत दर्ज कराई गई, जिसके बाद जशपुर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कार्यवाही शुरु कर दी है।

 

फिलहाल गंभीर हालत में बच्ची को इलाज जारी है, चिकित्सकों का कहना है कि आंतरिक अंगों में गंभीर चोट होने के कारण उच्च स्तरीय इलाज के लिए नाबालिग बच्ची को रैफर किया गया है।

बगीचा पुलिस ने पांचों आरोपी चिया राजवाड़े,दीपू नगेशिया,जुगेश राम नगेशिया उर्फ जुगे,चूडर राम,पारस उर्फ तेलु राम नगेशिया के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 डी,323,506 व पोक्सो एक्ट की धारा 4,6 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरु की।

प्रतिभा पांडेय एडिशनल एसपी जशपुर

जशपुर एडिशनल एसपी प्रतिभा पांडेय ने बताया कि 5 आरोपियों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध कर, 2 आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है, शेष 3 आरोपियों की तलाश एसडीओपी के नेतृत्व में टीम बनाकर की जा रही है, जल्द ही बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

 

Nbcindia24

You may have missed