लापरवाही:- रोड़ रोलर के चपेट में आने से पुलिस आरक्षक की मौत दो घायल, मामला दर्ज।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में चालक की लापरवाही से बेकाबू रोड़ रोलर की चपेट में आने से पुलिस सिपाही की मौत हो गई हैं वही पूर्व सरपंच और पाइंट ड्यूटी में तैनात आरक्षक को भी टक्कर मारने से दोनों घायल हो गए घटना पेंड्रा-गौरेला मेन रोड की है सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोलर चला रहे युवक उसका नियमित ड्राइवर नहीं बल्कि हेल्पर चला रहा था।

मृतक कोमल जंघेल जिला पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर कार्यरत था और वह पुलिस लाइन में पदस्थ था. आज दोपहर कोमल अपने निजी काम से फोटो कॉपी कराने के लिए गौरेला मेन रोड दुर्गावती चौक तरफ आया था इसी समय मरवाही क्षेत्र के लोहारी का रहने वाला पूर्व सरपंच रोहित परस्ते भी वहां खड़ा था आरक्षक प्रवेश जायसवाल भी चौक में पाइंट ड्यूटी पर तैनात था तभी अचानक एक बेकाबू रोड रोलर वहां पहुंचा अमूमन बहुत धीरे चलने वाले रोलर की गति बहुत तेज थी और इसे चला रहा युवक इसे नियंत्रित नहीं कर पा रहा था. सबसे पहले अनियंत्रित रोड रोलर ने पूर्व सरपंच रोहित को चपेट में लिया लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही चालक ने आरक्षक कोमल के ऊपर रोलर चढ़ा दिया था जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई इसके बाद रोलर ने वहीं खड़े दूसरे आरक्षक को भी ठोकर मार दिया जिससे वे घायल हो गया इसके बाद रोलर एक खंभे से टकराकर रुक गया।

मौजूद लोगों ने रोलर चला रहे कुंदरू यादव को पकड़ लिया उसने बताया कि वह सड़क निर्माण साइट से रोलर लेकर निकला था नियमित ड्राइवर के नहीं आने के कारण वह रोलर चला रहा था जबकि वह हेल्पर का काम करता है इसके बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और उसने कुंदरू को हिरासत में ले आगे की कार्यवाही में जुट गई।

अर्चना झा एडिशनल एसपी

 

Nbcindia24

You may have missed