बालोद जिले से दो पूर्व विधायक विधिवत भाजपा में हुए सामिल, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह व पार्टी कार्यकारणी की उपस्थिति में दिलाया गया सदस्यता।

Nbcindia24/रायपुर/ बालोद जिले के दो पूर्व विधायक कल शनिवार 13 नवम्बर को विधिवत भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया। राजधानी रायपुर प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित कार्यकारिणी की बैठक में गुंडरदेही विधानसभा के पूर्व विधायक राजेंद्र कुमार राय एवं अविभाजित मध्यप्रदेश शासन में खेरथा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक बालमुकुंद देवांगन ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित प्रदेश कार्यकारिणी की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया।

कुछ माह पूर्व Nbcindia24?की ख़ास मुलाक़ात कार्यक्रम में चर्चा करते पूर्व राजेंद्र कुमार राय 

राजेंद्र कुमार राय प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा देकर पहली बार 2013 में कांग्रेस पार्टी की ओर से गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र की चुनाव मैदान में उतरे। जहां उन्हें जीत हासिल हुए। 5 साल विधायक रहने के दौरान छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री स्वर्गीय अजीत प्रमोद कुमार जोगी द्वारा कांग्रेस को छोड़ छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) के नाम से क्षेत्रीय पार्टी बनाए जाने के बाद राजेंद्र कुमार राय जोगी की पार्टी में शामिल हुए। और जोगी की पार्टी से 2018 विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में उतरे। लेकिन इस बार उन्हें निराशा हाथ लगा और इन चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर सिंह निषाद जीत दर्ज किया।

प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व व भाजपा की विचारधारा से हुआ प्रभावित

फाईल फ़ोटो

Nbcindia24 से चर्चा करते हुए पूर्व विधायक राजेंद्र कुमार राय ने कहा कि भाजपा की विचारधारा और केंद्र में मोदी सरकार के कुशल नेतृत्व से प्रभावित होकर मैं भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया हूं। मोदी सरकार के आने से पूरे विश्व में भारत का डंका बजा इन सब चीजों से मैं काफी प्रभावित हुआ।

 

 

Nbcindia24

You may have missed