स्कूल में छात्र की हत्या से मचा हड़कंप, स्कूल प्रबंधन पर उठ रहे कई सवाल।

Nbcindia24/छत्तीसगढ़/ रायगढ़– जिला मुख्यालय में कोतवाली छेत्र में हत्या की जानकारी मिल रही है। मिली जानकारी के अनुसार लड़की छेड़ने के मामले में रामभाठा स्थित कैलाश नाथ काटजू स्कूल में स्कूल के अंदर घुस कर चाकू से हमला कर एक स्कूली छात्र को मौत के घाट उतार दिया गया है। हत्या के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया है प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि आरोपी स्कूल के अंदर घुसकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया जिससे एक छात्र की मौत हो गई मृत छात्र का नाम सागर टंडन बताया जा रहा है जो इस स्कूल के क्लास 9th का छात्र था।
मृत छात्र को स्कूल के अन्य छात्रों द्वारा ऑटो की सहायता से हॉस्पिटल ले जाया गया है। सीएसपी व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुच मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से पूरे मोहल्ले में सन्नाटा छा गया है ।

आसपास के लोगों के बताए अनुसार आरोपी की शिनाख्त हो गई है प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक युवक ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। वही बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मृतक छात्र के परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी की मांग छात्रों व परिजनों को ओर से गई जा रही हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रामभांटा स्कूल हमेशा से विवादों में रहा है, आए दिन बाहरी लड़कों का जमावड़ा स्कूल के अंदर होने के बाद भी स्कूल प्रबंधन पर इस ओर कोई ध्यान नही देने की बात सामने आई है, जिस कारण से आज यह घटना घटित हुई है, कि स्कूल के अंदर आकर किसी बाहरी व्यक्ति ने स्कूली छात्र पर हमला कर दिया।

Nbcindia24

You may have missed