पिता को शराब लेने भेज करीबी रिश्तेदार में 4 साल की माशूम के साथ कि दरिंदगी।

Nbcindia24/छत्तीसगढ़/ पिता को शराब लेने भेज 4 साल की मसूम के साथ करीबी रिश्तेदार ने की दरिंदगी, 22 तारीख की घटना,पामगढ़ थाना क्षेत्र का मामला, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल

जांजगीर-चांपा चांपा जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है दुष्कर्म का आरोपी बच्ची की करीबी रिश्तेदार है इस मामले में पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर कार्यवाई करते हुए आरोपी धनंजय भारद्वात को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।
एसडीओपी दिनेश्वरी नंनद से मिली जानकारी के मुताबिक पामगढ़ क्षेत्र के एक गांव में 22 अगस्त रक्षा बंधन के दिन एक व्यक्ति 4 साल की बच्ची को अपने ही घर में आए करीबी रिश्तेदार (पिता का बहनोई और बच्ची का फूफा) के पास छोड़कर शराब लेने चले गया उस वक्त घर में और कोई नही था बाकी परिजन और बच्ची की मॉ रक्षा बंधन के लिए बाहर गये हुए थे घर में 4 साल की मासूम व उसका फूफा बस थे।

इसी बीच फूफा ने सो रही मासूम के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया वहीं वापस लौटने के बाद जब पिता ने लहूलुहान बच्ची को देखा तब बदहवास हालत में पुलिस के पास पहुॅचा तब सबसे पहले बच्ची को उपचार के लिए जांजगीर जिला हॉस्पिटल भेजा गया जहॉ से उसे सिम्स बिलासपुर भेजा गया इस बीच पिता की रिपोर्ट पर आरोपी धनंजय भारद्वाज को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज कदया गया है।

 

Nbcindia24

You may have missed