न्यायालय में 2 साल से न्याय के लिए भटक रहे ग्रामीण सुसाइड नोट लिख न्यायालय के बाथरूम में कीटनाशक सेवन कर आत्महत्या का किया प्रयास

 

Nbcindia24/छत्तीसगढ़/ बालोद जिला सत्र न्यायालय के बाथरूम में पड़कीभाट निवासी बाबू लाल साहू ने कीटनाशक सेवन कर आत्महत्या का प्रयास किया. जिन्हें तत्काल एम्बुलेंस बुला जिला अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां उनका उपचार जारी है।

पूरा मामला लगभग सुबह 11:00 बजे के आसपास का है जब न्यायालय में राष्ट्रगान के बाद सभी न्यायालय में प्रवेश करने लगे इसी दौरान वहां मौजूद लोगों द्वारा बाबूलाल साहू द्वारा बाथरूम में कीटनाशक सेवन करने की जानकारी लगी जिन्हें तत्काल एम्बुलेंस बुला जिला अस्पताल ले जाया गया।

वहीं युवक के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें युवक ने न्यायालय में बीते 2 साल से एक सिविल केस चलने और 2 सालों में न्याय नहीं मिलने की बातों का उल्लेख करते हुए कीटनाशक सेवन कर आत्महत्या करने व आत्महत्या के बाद न्याय मिलने की बातों का उल्लेख किया है।

बालोद थाना प्रभारी मनीष शर्मा मामले में पुलिस विवेचना जारी होने की बात करते हुए बतलाया कि घायल युवक का अपने ही परिवार में अपने के साथ भाई के साथ जमीन विवाद का मामला न्यायालय में चल रहा और उसी से सम्बंधित यह पूरा मामला है

Nbcindia24