प्यार में मिला धोखा तो बेचने लगा चाय, नाम रखा बेवफा चाय वाला…?

दुकान का नाम रखा बेवफा चाय वाला स्पेशल चाय कार्नर.लोगो के लिए बना आकर्षण का केंद्र,सेल्फी भी लेते है लोग ।

Nbcindia24। प्यार में धोखा मिलने के बाद लोग क्या से क्या बन जाते हैं कोई मजनू बन कर घूमता है तो कोई आत्मघाती जैसे कदम उठा लेते हैं लेकिन मध्य प्रदेश के बैतूल में इन दिनों एक चाय वाला काफी चर्चा में है और हो भी क्यों ना जब चाय दुकान का नाम “बेवफा चायवाला स्पेशल चाय कॉर्नर” हो जो भी इस दुकान को देखता है तो चाय पीने से रोक नहीं पाता है और कई लोग तो दुकान के सामने सेल्फी भी खींचते हैं ।

प्यार में धोखा खाए युवक व बेवफा चायवाला के संचालक मंगल अहाँके का कहना है कि मैं एक लड़की से प्यार करता था और पांच 6 साल तक हमारा प्यार चला हमारी अच्छी लव स्टोरी चल रही थी हमने शादी के लिए बोला था उसे लेकिन उसने मना कर दिया बोली कि मैं परिवार के खिलाफ नहीं जाऊंगी और शादी नहीं करूंगी तुम्हारी लव स्टोरी खत्म हो गई फिर मैं गांव से बाहर गया काम करके पैसा कमाया और चाय की दुकान खोली और दुकान का नाम बेवफा चायवाला रखा

दरअसल बैतूल के शाहपुर क्षेत्र के एनएच 69 पर स्थित डोडरामोहर गांव में एक चाय दुकान है जिसका नाम है बेवफा चाय वाला। इस दुकान की फोटो सोशल मीडिया पर इन दिनो जमकर वायरल हो रही है। यहां तक कि लोग चाय पीने जाते है तो सेल्फी खींचना नही भूलते है क्योंकि इस नाम का बड़ा ही आकर्षण लोगो में बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि डोडरामोहर गांव के पास में रेलवे क्रॉसिंग के पास एक लड़का जिसका नाम मंगल अहाँके है, उसने चाय की गुमटी खोल रखी है। जिसका नाम बेवफा चायवाला स्पेशल चाय कॉर्नर है जब चाय पीने वाले इस लड़के से पूछते है कि उसने अपनी दुकान का नाम बेवफा चाय वाला क्यों रखा है, तब उसने बताया कि वह गांव की एक लड़की से प्रेम करता था उसने उसे धोखा दे दिया और दूसरे से शादी कर ली। इसके बाद उसने कोई गलत कदम नहीं उठाते हुए उसी की याद में बेवफा चायवाला के नाम पर अपनी चाय की गुमटी खोल ली और गुमटी का नाम बेवफा चाय वाला रख लिया है। करीब 6 महीने से वह चाय दुकान चला रहा है और जीवन यापन कर रहा है।

चाय पीने आने वाले लोग भी मंगल की इस कदम की बहुत तारीफ कर रहें है लोगों का कहना की कई प्रेमी या प्रेमिका इस दौर से गुजरने के बाद गलत कदम उठा बैठते है जिसके बात उनके परिवार के पास पछतावा के अलावा कुछ नही बच पाता ऐसे लोगों को मंगल से सिख लेने की जरूरत है जो गलत रास्ता ना चुन आजीविका का साधन बना लिया चाय के सौकीन बतलाते है कि युवक चाय बहुत अच्छा बनाता है और युवक का व्यवहार भी बहुत अच्छा है वही चाय पीने आने वाले लोग चाय पीने के बाद दुकान के सामने अपना सेल्फी लेना नही भूलते।

सोशल मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार लगाई गई खबर

Nbcindia24

You may have missed