“सनसनी” एक महिला की हत्या, चार को हत्या की धमकी, एक मासूम के साथ चौथी की भी हत्या, बचे तीन और तीन की हुई हत्या…?

ललिता देवांगन की शव

Nbcindia24/छत्तीसगढ़/ बलरामपुर जिले के दो अलग-अलग क्षेत्र में मां बेटी और एक महिला की हत्या से सनसनी फैल गई. पहला मामला वाड्रफनगर नगर पंचायत के वार्ड-12 का है. जहां रमाशंकर कुशवाहा के तीन-चार दिनों से बंद पड़े मकान के अंदर से बदबू आने पर इसकी सूचना पड़ोसियों ने पुलिस को दी. वाड्रफनगर पुलिस जब मकान का दरवाजा तोड़ अंदर पहुंची तो एक अज्ञात महिला की नग्न अवस्था में धड़ से अलग सिर सड़ी-गली शव मिली. जिनकी शिनाख्त ललिता देवांगन के रूप में की गई।

शव के पास मिले पत्र जिसमें चार और लोगों की हत्या की कही बात है

पंचनामा कार्यवाही के दौरान शव के पास पुलिस को एक पत्र भी मिला. जिसमे कथित हत्यारा ने अपना नाम छत्रपति वर्मा रघुनाथ नगर थाना क्षेत्र सोनहत गांव बतला महिला की हत्या के बाद चार और लोगों की हत्या करने की बात लिख खत छोड़ा था. जिसमे अपनी पत्नी गायत्री वर्मा, अपने पिता संखलाल कुशवाहा,अपने ससुर गोपाल कुशवाहा, और अपने साडू अवधेश कुशवाहा का नाम उल्लेख किया था।

वाड्रफनगर थाना भवन

जैसे ही पुलिस को शव के पास चार और लोगो की हत्या करने का धमकी भरा खत मिला तो पुलिस ने खत में लिखे नाम संखलाल कुशवाहा रघुनाथ नगर थाना क्षेत्र ग्राम सोनहत निवासी को पुलिस थाना बुला उनसे पूछताछ किया गया. इस दौरान उन्होंने अपने घर के बगल एक कमरे में ताला बंद होने की जानकारी दिया. पुलिस को जानकारी मिलते ही रघुनाथ नगर पुलिस टीम को सोनहत गांव भेज कमरे में लगे ताला को तोड़ अंदर जांच कराया गया. जहां खत के अनुसार संदेही आरोपी छत्रपति की पत्नी गायत्री वर्मा उम्र लगभग 28 वर्ष, दो वर्षीय उनकी मासूम पुत्री किरण की शव को देख पुलिस हैरान रह गया. वाड्रफनगर नगर में शव के पास मिले खत में जिन चार नामो का उल्लेख किया गया था. उन चार नामों में संदेही आरोपी की पत्नी गायत्री वर्मा का भी नाम उल्लेख था बल्कि उसमें दो वर्षीय मासूम बच्ची किरण का नाम उल्लेख नही था। वहीं पुलिस ने तीनों शव की पंचनामा कार्रवाई कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मां और मासूम बेटी की शव

वाड्रफनगर एसडीओपी धुर्वे जायसवाल ने पूरे मामले को गंभीरता से ले जांच शुरू कर दी है वही Nbcindia24 को जानकारी देते हुए बतलाया कि शव के पास मिले खत में जिन चार लोगों का हत्या का उल्लेख किया गया था उनमें से एक महिला की हत्या के बाद बाकी बचे तीन लोगों को सुरक्षाा देने की बात करते हुए पूरे मामले में विवेचना जारी होने और शव के पास मिले खत की जांच सहित प्रारंभिक जांच में मिले जानकारी के अनुसार मृत मासूम बच्ची के पिता और मृतिका गायत्री वर्मा के पति छत्रपति पर हत्या का संदेह व्यक्त कर जांच पूरी होने के बाद ही मामले में कुछ करने की बात कही ।

SDOP धुर्वे जायसवाल, वाड्रफनगर

Nbcindia24

You may have missed