मोबाइल दुकान में हुई चोरी. हाथ में टैटू छपा शख्स ने चोरी की घटना को दिया अंजाम. हाथ में टैटू छपे युवक की सूचना देने पुलिस ने जारी की अपना नंबर..

Nbcindia24/Balod/ जिले में लगातार चोरी की घटनाओं में हो रहा इजाफा शनिवार व रविवार मध्यरात्रि बालोद थाना क्षेत्र अंतर्गत मालीघोरी दुधली में एक शिक्षक के घर लगभग दो लाख की चोरी के बाद रविवार रात्रि देवरीबंगला के एक मोबाइल दुकान में चोरी की घटना हुई है. ऐसे में अब पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर उठने लगे ।

बतलादे की देवरी में रविवार रात्रि मुख्य मार्ग स्थित वर्धमान मोबाइल में लगभग 15 से 17 नग ओप्पो व सैमसंग कंपनी की मोबाइल जिसकी अनुमानित लागत लगभग डेढ़ लाख रुपये है आंकी गई है।

दुकान का शटर उठा चोरी करते ट्रक ड्राइवर व सहायक सी सी टी वी कैमरे में कैद हो गई है घटना लगभग रात्रि पौने 10 बजे की बताई जा रही है..

चोरी की घटना के अंजाम देते एक युवक के हाथ पर टैटू बन…लिखा है “I love you”….देवरी पुलिस द्वारा मामले की जांच कार्यवाही जारी….वही पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कर रहे हैं

देवरी थाना प्रभारी नवीन बोरकर ने हाथ मे टैटू वाले किसी भी ट्रक सवार व्यक्ति की सूचना मिलने पर …मोबाइल नंबर 9479192056 पर तत्काल सूचना देने की अपील लोगो से की है…

Nbcindia24