हेलीकॉप्टर में बारात जाने दूल्हे का अरमानों पर फिरा पानी, फिर इस भेषभूषा पहन आकर्षक रथ पर सवार होकर निकला बारात।

Nbcindia24/Chhattisgarh/ बिलासपुर/ अपनी दुल्हन को हेलीकॉप्टर में बैठाकर लाने के सपने पर उस वक्त पानी फिर गया जब एडवांस लेकर भी निजी कंपनी समय पर हेलीकॉप्टर देने असमर्थता जता दिया। लाख कोशिशो के बाद भी जब यादव परिवार को हेलीकॉप्टर नही मिल सका तो दूल्हे को कृष्ण के भेषभूषा में तैयार का आकर्षक रथ में सवार कर उन्हें उनकी दुल्हन का लाने बारात ले जाया गया।

बिलासपुर जिले के कोटा जनपद पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत लिटिया के आश्रित ग्राम बेड़ापाट गांव से हेलीकॉप्टर में उड़ान भर दूल्हे की बारात लोरमी के पेंड्रॉरीतालाब गांव जाने की तैयारी थी. परिजन सुबह 9 बजे से हैलीपेड बना हैलीकॉप्टर का इंतजार करता रहा लेकिन शायद हेलीकॉप्टर रास्ता भटक जिनका इंतिजार में बराती पक्ष दोपहर तक यहां वहां पूछताछ करते रहे. मगर हेलीकॉप्टर का कहीं कुछ पता नहीं चला सका और हेलीपैड में हेलीकॉप्टर की जगह 3 भैंस घास करते जरूर नजर आए।

मिली जानकारी के अनुसार साहूकार अमरनाथ यादव उर्फ (उषा यादव) अपने पुत्र रामेश्वर यादव के विवाह में हेलीकॉप्टर से बारात जाने रायपुर स्तिथ एक निजी कम्पनी से करार किया गया था. लेकिन अचानक कंपनी ने किसी कारणवश हेलीकॉप्टर भेजने से इनकार कर दिया। जिसके बाद यादव परिवार आनन फानन में रथ की आकर्षक साज सज्ज के साथ बारात निकाल दुल्हन के घर गए।

Nbcindia24

You may have missed