बोर खनन के लिए डीएमएफ राशि स्वीकृत करने सांसद मोहन मंडावी से पार्षद ने की मांग ।

Nbcindia24/Balod/ वीरेंद्र भारद्वाज दल्लीराजहरा/ नगर पालिका क्षेत्र के आजाद नगर वार्ड क्रमांक-02 में वार्डवासियों के लिए हर घर में पर्याप्त पेयजल पहुचाने के उद्देश्य से वार्ड की युवा पार्षद ममता नेताम ने कांकेर लोकसभा क्षेत्र के सांसद मोहन मंडावी से दल्ली राजहरा के बीएसपी गेस्ट हाउस में सौजन्य मुलाकात कर बालोद जिले के खनिज न्यास मद(डीएमएफ) से वार्ड क्रमांक-02 के लिये 3 नग बोर खनन हेतु राशि स्वीकृत किये जाने हेतु मांगपत्र सौंपकर विस्तृत चर्चा भी किया।
वार्ड क्रमांक-02 की पार्षद ममता नेताम द्वारा सांसद मोहन मंडावी को सौंपे गए मांग पत्र में कहा गया है कि आजाद नगर वार्ड क्रमांक-02 में वार्डवासियों के लिये प्रत्येक घर मे शुद्ध पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित करने हेतु वार्ड में बोर खनन की आवश्यकता है,वार्ड में अतिरिक्त बोर होने से पाइपलाइन विस्तारीकरण कर वार्ड के प्रत्येक घर मे पर्याप्त शुद्ध पेयजल आपूर्ति में सुलभता होगा। इसलिए वार्डवासियों की मांग को प्राथमिकता से संज्ञान में लेते हुए आजाद नगर वार्ड क्रमांक-02 में तीन(3) नग बोर खनन करने हेतु बालोद जिले के खनिज न्यास मद(डीएमएफ़) से राशि स्वीकृत करने का मांग किया गया है।
पार्षद ममता नेताम ने बताया कि वार्ड के नागरिकों के घरों तक पेयजल पहुचाने के लिए निरंतर प्रयास किया जा रहा है। विगत दिनों पार्षद निधि से वार्ड में एक बोर खनन किया गया है, मेरा उद्देश्य है कि मेरे वार्ड के नागरिकों के घरों तक सुलभता से व पर्याप्त मात्रा में पेयजल आपूर्ति हो सके।।

Nbcindia24

You may have missed