बड़ी खबर बालोद: सरकारी स्कूल के हेड मास्टर ने की आत्महत्या, सुसाईड में उल्लेख कौन है वो चार नाम, नौकरी लगाने के नाम पर धोखाधड़ी करने से जुड़ा मामला।

छत्तीसगढ़ के बालोद जिला में एक सरकारी स्कूल के हेड मास्टर ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है पूरा मामला जिले के आदिवासी विकासखंड डौंडी थाना क्षेत्र ग्राम घोटिया का है जहां ग्राम ओडगांव प्राथमिक शाला में पदस्थ हेडमास्टर देवेंद्र कुमार ठाकुर (57 वर्षीय) ने अपने घर के सज्जा में गमछा को फांसी का फंदा बना आत्महत्या कर ली घटना के दौरान शिक्षा विभाग में कार्यरत उनकी पत्नी ड्यूटी गई हुई थी तो वहीं उनके बच्चे स्कूल गए हुए थे जो छुट्टी होने के बाद जब घर लौटे तो उनके पिता फांसी के फंदा में लटका हुआ था।

घटना की जानकारी डौंडी थाना पुलिस को दी गई इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच शव का पंचनामा करवाई में जुटी जहां पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ जिसमें चार लोगों का नाम उल्लेख है साथ ही एक व्यक्ति का से नौकरी के नाम पर ठगे गए पैसे अब तुम वापस दिलाओगे लिखा होने की बात कही गई है।

डौंडी थाना प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया की सुसाइड नोट में मृतक द्वारा 2022 में अपने रिश्तेदारों से नौकरी लगाने के नाम पर पैसा ले अन्य व्यक्ति को दिए जाने की बात लिखी गई है जिसकी राइटिंग की जांच के लिए भेजी जा रही है।

सुसाइड नोट में लिखी गई बातों पर गौर करें तो नौकरी लगाने के नाम पर की जा रही धोखाधड़ी का एक बड़ी रैकेट का खुलासा हो सकता है जिसमें जिले से लेकर राज्य के सफेदपोश नेताओं के नाम के सामने आ सकता हैं।

Nbcindia24