बड़ी खबर: बालोद करहीभदर से पर्रेगुडा मार्ग मध्य दिखा तेंदुआ, दहशत में क्षेत्रवासी

जगन्नाथ साहू बालोद / जिले के ग्राम करहीभदर से पर्रेगुडा मार्ग मध्य में स्थित अब्दुल कलाम वाटिका के पास एक तेंदुआ रात के दरमियान देखा गया है जिसका फोटो सोशियल मिडिया में लगातार वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार तेंदुआ रात के दरमियान पर्रेगुडा मार्ग में स्थित अब्दुल कलाम पार्क के पास रात के दरमियान देखा गया था जिसकी फोटो राहगीरों द्वारा फोन में खींच कर वाट्सअप के माध्यम से सोशियल मिडिया में वायरल किया जा रहा है। जिसके बाद से ग्रामीणों ने दहशत का माहौल है वहीं ग्रामीण रात होने के बाद घरों से बाहर निकलने से कतराने लगे है तथा परिजनों की सुरक्षा को लेकर चौकना नजर आ रहें है वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार गाँव से लगे जंगल में नर और मादा तेदुए के आवला उनके चार छोटे बच्चे भी घूम रहें है जो ग्रामीणों के लिए बड़ी मुसीबतों का कारण बना हुआ है।

वहीं कुछ दिनों पहले ही ग्राम नारागाँव में एक गाय व बछड़े के साथ ही एक पालतू कुत्ते को घायल कर नुकसान पहुंचाया गया था वर्तमान में कोई भी अप्रिय घटना तेंदुए को लेकर सामने नहीं आया है लेकिन क्षेत्र में दहशत व्याप्त है।

डिप्टी रेंजर नारद साहू ने बताया कि तेदुए की जानकारी मिलने के पश्चात आसपास के ग्रामीण अंचलो में मुनियादी कर सतर्क और सुरक्षित रहने की जानकारी दी जा रही है तथा रात के दरमियान जंगल मार्ग से गुजरने से रोकने का प्रयास किया जा रहा है।

Nbcindia24