क्राईम: चोर चोरी और जेल, चोरी का व्यवसाय, लाखों की ज्वेलरी के साथ चोर गिरफ्तार

बालोद पुलिस ने लाखों की ज्वेलरी के साथ आदतन चोर को गिरफ्तार किया है 

जब चोरी को ही अपना व्यवसाय बना ले तो भला चोर को थाना और जेल से डर कैसा. यह कहानी एक आदतन चोर की है पढ़े पूरी खबर…
NBCINDIA24 डेस्क स्टोरी 
छत्तीसगढ़ के बालोद जिला पुलिस ने एक आदतन चोर को गिरफ्तार कर उनके पास से सोने चांदी के आभूषण और नगद सहित लगभग 29 लाख का सामान जप्त कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा है इसके पूर्व चोरी के 6 मामले में आरोपी जेल की हवा खा जमानत पर बाहर है जिसमें महाराष्ट्र की गोंदिया और छत्तीसगढ़ के कोंडागांव, जगदलपुर, केशकाल, दल्ली राजहरा और आरंग में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

बालोद जिला के दल्ली राजहरा में पूर्व में किए चोरी के एक मामले में 22 माह जेल की हवा खाने के बाद आया बाहर है।

बालोद पुलिस की गिरफ्तार में आया ये आदतन चोर कन्हैया साहू रायपुर निवासी है. जिन्होंने पूर्व में 6 और अब 4 चोरी की अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया है बालोद पुलिस ने जिले में तीन और राजनांदगांव जिला के सोमानी थाना अंतर्गत एक चोरी की घटना को अंजाम देने के मामले में गिरफ्तार किया है और आरोपी के पास से भारी मात्रा में सोने चांदी के आभूषण मूर्तियां और नगद सहित लगभग 29 लाख रुपए का सामान जप्त किया है।

बार-बार चोरी की वारदात को अंजाम देने से ऐसा लगता है कि आरोपी के लिए पुलिस के गिरफ्त में आना और जेल जाना मानों आम बात हो गई हो आरोपी को किसी तरह पुलिस थाना और जेल का डर नहीं है वरना अब तक चोरी के रास्ते को छोड़ कोई दूसरा रास्ता चुन लेता लेकिन यह उनके लिए आम बात हो गई है यही वजह है सुधरने का नाम नहीं ले रहा है।

Nbcindia24