सड़क हादसे के दौरान दिखा पुलिस का मानवीय चेहरा, घायल युवती को पहुंचाया अस्पताल

दंतेवाडा @ यातायात पुलिस ने फिर से एक बार अपनी मानवता का परिचय देते हुये सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचायी है। पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में यातायात पुलिस के द्वारा सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से यातायात पुलिस दन्तेवाड़ा हमेशा से मुस्तैद रही है .इसी का उदाहरण आज हमें देखने को मिला।

नृत्य दिन की तरह यातायात पुलिस सड़क सुरक्षा हेतु अपने सड़क पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थी की उसी दौरान यातायात प्रभारी सउनि. जितेन्द्र त्रिपाठी को किसी आम नागरिक के माध्यम से फोन पर सूचना प्राप्त हुई कि केन्द्रीय विद्यालय के पास एक युवती जो दन्तेवाड़ा की तरफ से आते समय सड़क पर दुर्घटना होने से गिरी पड़ी है सुचना मिलते ही यातायात पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी अविलंब ही दुर्घटना स्थल पर पहुंच कर अपने वाहन में जिला अस्पताल पहुचाया .

घायल युवती गीदम निवासी गीदम की बताई जा रागी है जिसे चेहरे एवं पीठ पर चोटें लगी थी, जिस पर यातायात पुलिस के द्वारा तत्काल ही उचित उपचार हेतु यातायात पेट्रोलिंग वाहन के माध्यम से जिला अस्पताल दन्तेवाड़ा पहुंचाया जिससे समय रहते उस व्यक्ति को उचित उपचार मिल सका। इस दौरान उक्त पीड़ित को अस्पताल पहुंचाने में सउनि. जितेन्द्र त्रिपाठी, आरक्षक ललित बारला, आरक्षक चालक विरेन्द्र वर्मा का विशेष योगदान रहा।

Nbcindia24