एक चोर ऐसा भी: सुर्खियों में चोर और उनकी चोरी..?

अंडर गारमेंट्स चुराता आरोपी सीसीटीवी में कैद

विजय साहू कोंडागांव/ जिले के केशकाल थाना क्षेत्र के बोरगांव में एक अजीबो गरीब वाक्या सामने आया है .ये वाक्या को सुन कर आप भी हैरान हो जायेंगे.आइये जानते है पूरा मामला …..

यु तो आपने सोना ,जेवरात ,सामान  जैसे अन्य चोरी के बारे में सुना होगा पर आज हम आपको ऐसे चोर के बारे में बताने वाले है जिससे सुन कर आप भी हैरान हो जायेंगे .ये चोर महिलाओ के अंडरगारमेंट्स चुराता है और अपने वाहन से फरार हो जाता है .इस पूरा वाकया सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुआ है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.बताया जा रहा है की बोरगाव में किराएदार रहते हैं जहा महिलाएं रोजाना कपड़ा साफ कर घर के बाहर लगे तार में सुखा देती हैं।कपड़ा सूखने के बाद जब उठाकर लाती हैं, तो अंडर गारमेंट्स गायब मिलते हैं.यह पहली बार नहीं कई बार इस क्षेत्र में हो चुका है।स्थानीय लोगों का कहना है कि ये अजब-गजब चोर है।लेकिन ये चोर महिलाओं का अंडर गारमेंट्स चुराकर आतंक मचा रखा है।

बोरगांव में एक घर में लगे सीसीटीव्ही कैमरा को जब चेक किया गया तब उस कैमरे में देखा गया तो एक युवक बाइक से आता है। आस-पास घूम-घूम कर देखता है, जब कोई नहीं दिखाई देता है, तो धीरे से घर के बाहर तार में सूख रहे अंडर गारमेंट्स को बड़े ही आराम से अलग-अलग जगह से निकालकर छुपाते हुए बाइक से फरार हो जाता है।

बार-बार अंडर गारमेंट्स चोरी के बाद लोगों में गुस्सा है, लेकिन अब तक किसी ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। यह एक शर्मसार करने वाली घटना है। इस तरह के विकृत मानसिकता के लोगों पर सख्त कार्रवाई होना चाहिए ।

Nbcindia24