इंडिया गॉट टैलेंट विजेताओं का छलका दर्द, सोशल मीडिया में विडियो जारी कर मंत्री केदार कश्यप से की मार्मिक अपील

बरसते पानी में मंत्री केदार कश्यप से किया मार्मिक अपील

खुले आसमान के नीचे कीचड़ में अमेरिका गॉट टैलेंट जीतने की कर रहे तैयारी

मोहम्मद इमरान खान नारायणपुर। सीमित संसाधनों में मेहनत और लगन से इंडिया गॉट टैलेंट सीजन 10 के खिताब के विजेता बने अबूझमाड़ मलखंभ के बच्चों का दर्द सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बरसते पानी में मंत्री केदार कश्यप से बच्चे अपनी बदहाली की दास्तां बयां कर रहे हैं। सरकारी सिस्टम से हार रहे बच्चों का दर्द उनके बुलंद हौसले को पस्त करता नजर आ रहा है। इंडियाज गॉट टैलेंट को जीतकर पूरे देश में छत्तीसगढ़ का नाम रोशन करने वाले बच्चों की मदद के लिए भिलाई इस्पात संयंत्र और निक्को जायसवाल कंपनी कागज-कागज में खेल रहे हैं। नारायणपुर की खनिज संपदा से रोजाना करोड़ों रुपए की आमदनी करने वाली कंपनी का रुख देखकर बच्चे अब सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात शासन-प्रशासन तक पहुंचा रहे हैं। बारिश की वजह से उनके प्रशिक्षण संस्थान में प्रशिक्षण की सामग्रियां नष्ट हो रही है। खुले आसमान के नीचे कीचड़ में अबूझमाड़ के बच्चे अमेरिका गॉट टैलेंट जीतने की तैयारी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सदियों पुरानी कला को जीवित रखते हुए मलखंभ खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से शो के निर्णायकों का, कार्यक्रम के सेलिब्रेटी गेस्ट व देश के करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया था। इसके बाद खिलाड़ियों को बधाई देने के लिए लोगों का तांता लगा रहा। छत्तीसगढ़ शासन के विधायकों से लेकर मुख्यमंत्री तक बच्चों की तारीफ में कसीदे पढ़ चुके हैं।

टीवी के रियलिटी शो के दौरान आयोजकों के द्वारा विजेता टीम को एक कार उपहार देने के बाद भी की गई थी जो अब तक इन बच्चों के पास नहीं पहुंची है। इसे लेकर भी छत्तीसगढ़ शासन से किसी प्रकार की पहल नहीं हो रही है।

Nbcindia24