बड़ी ही उत्साह के साथ मनाया गया ग्राम पालनार में शाला प्रवेश उत्सव,विधायक ने शाला में नव प्रवेशी बच्चों को किया पुस्तक एवं गणवेश वितरण

स्कूल में बच्चों को शिक्षा का बेहतर वातावरण देने के साथ ही पालक भी नियमित रूप से स्कूल भेजे-श्री अटामी

 

 

शैलेश सेंगर दंतेवाड़ा / विकासखंड स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव का आयोजन स्वामी आत्मानंद स्कूल पालनार के प्रांगण पर किया गया। आयोजन में विभिन्न शालाओं के छात्र-छात्राओं के साथ उनके पालक स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं शिक्षक उपस्थिति हुए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में क्षेत्रीय विधायक अटामी ने शाला में नव प्रवेशी बच्चों को तिलक लगाकर तथा मिष्ठान खिलाकर एवं पुस्तक एवं गणवेश वितरण कर उनका उत्साह बढ़ाया। मौके पर कलेक्टर श्री मयंक चतुर्वेदी, जिला पंचायत सीईओ श्री कुमार बिश्व रंजन भी उपस्थित थे।

 

 

इस दौरान संबोधन मे विधायक ने उपस्थित ग्रामीणों को सभी बच्चों को नियमित स्कूल भेजने एवं शत प्रतिशत शाला में प्रवेश दिलाने हेतु प्रेरित करने के साथ ही सभी स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाओं को शाला से संबंधित किसी भी प्रकार के परेशानियां को हल करने का भी भरोसा दिया।

 

 

इसके अलावा अन्य वक्ताओं द्वारा सभी शिक्षकों को अनुशासित रहने एवं विद्यार्थियों को बेहतर शिक्षा देने का भी आग्रह किया गया। आयोजन में जनप्रतिनिधि जिला पंचायत सदस्य मालती मुड़ामी, पायेके मरकाम अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Nbcindia24

You may have missed