सयुक्त जवानों की टीम ने 5 नक्सलियों को किया ढेर,शव,हथियार बरामद,कई नक्सलियों के घायल होने की सूचना,

सयुक्त जवानों की टीम ने 5 नक्सलियों को किया ढेर,शव,हथियार बरामद,कई नक्सलियों के घायल होने की सूचना,मुठभेड़ में 3 जवान भी घायल,घायल जवानों की स्थिति सामान्य व खतरे से है बाहर

 

 

रितेश यादव/ एनबीसी इंडिया 24 न्यूज रायपुर/ छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। गोबेल क्षेत्र में पुलिस जवानों ने 5 नक्सलियों को ढेर करने सफलता मिली है,साथ ही जवानों ने हथियार मुठभेड़ स्थल से बरामद की है।इस मुठभेड़ में डीआरजी के तीन जवान घायल हुए है।घायल जवानों स्थिति सामान्य एवम खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

 

गौरतलब है की मुखबिर से सूचना मिली थी की गोबेल के जंगलों में नक्सलियों का बड़ा जमावड़ा लगा हुआ है,इसी आधार पर 6 जून की रात्रि को नारायणपुर,दंतेवाड़ा,कोंडागांव एवम जगदलपुर जिले के सरहदीय क्षेत्र में नक्सलियों के विरुद्ध सयुक्त ऑपरेशन चलाया गया था।इस अभियान के दौरान 7 जून को दिन भर गोबेल के जंगलों में पुलिस पार्टी और माओवादियों के बीच रुक रुककर मुठभेड़ हुई।

 

 

इस मुठभेड़ में जवानों ने 5 वर्दीधारी नक्सलियों को ढेर करने में बड़ी कामयाबी मिली है साथ ही जवानों ने मुठभेड़ स्थल से हथियार भी बरामद किए है।सभी मृत नक्सलियों के शव को बरामद कर लिया गया है,इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों के घायल होने की भी आशंका है।

 

 

नक्सलियों और जवानों की इस मुठभेड़ में डीआरजी के तीन जवान घायल हुए है,जिनकी स्थिति सामान्य एवम खतरे से बाहर बताई जा रही है।बता दे की इस सयुक्त अभियान में जिला नारायणपुर ,कोंडागांव ,दंतेवाड़ा , जगदलपुर की डिआरजी एवम 45 वी वाहिनी आई टी बीपी का बल शामिल थे।जवानों द्वारा अभी भी क्षेत्र में सर्चिंग जारी है।

Nbcindia24

You may have missed