प्रेशर आईडी की चपेट में आकर ग्रामीण बुरी तरह हुआ घयला, नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईडी में अब तक छै माह में चार घायल दो की मौत

प्रेशर आईडी की चपेट में आकर ग्रामीण बुरी तरह हुआ घयला, नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईडी में अब तक छै माह में चार घायल दो की मौत

 

 

दंतेश्वर कुमार ( चिंटू ) बीजापुर /जिले के घने जंगलों में नक्सलियों के खिलाफ एंटी नक्सल ऑपरेशन जारी है . ऐसे में जवानों को निशाना बनाने नक्सलियों ने आईडी प्लांट कर रखा था जिसके जद में एक ग्रामीण घायल हो गया.

 

 

घायल ग्रामीण का दाहिना पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है, बाये पैर में भी चोट आई .घायल ग्रामीण का नाम माड़वी नन्दा पिता भीमा माड़वी जिसकी उम्र 22 वर्ष जो ग्राम छुटवाई स्कूलपारा का निवासी है . आज सुबह जो अपने नीजि ट्रेक्टर से काम से तर्रेम की ओर आ रहा था. छुटवाई और गुण्डम के मध्य तोयानाला के पास ट्रेक्टर रोकर कर रोड किनारे शौच के लिये गया जहां माओवादियों के द्वारा लगाये गये प्रेशर IED की चपेट में आने से ग्रामीण बुरी तरह से घायल हो गया.

 

 

तोयानाला के पास सड़क निर्माण कार्य चल रहा है जहां जवानों के द्वारा सुरक्षा प्रदान की जा रही है, माओवादियों के द्वारा सुरक्षा बलो को नुकसान पहुचाने की नीयत से लगाई गई थी IED. कैम्प चिन्नागेलुर में जवानों को सूचना मिलने पर तत्काल उपचार के लिए कैम्प लाकर घायल ग्रामीण का उपचार किया गया, प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल बीजापुर के लिए रवाना किया गया है .घटना की पुष्टि एसपी डॉ. जितेंद्र यादव ने की है।

Nbcindia24

You may have missed