भोजराज नाग ने किया सिहावा विधानसभा में जनसंपर्क, निराई माता के दर्शन के पश्चात कई ग्रामो में जनसंपर्क करते हुए डोंगरडुला पहुंचे

भोजराज नाग ने किया सिहावा विधानसभा में जनसंपर्क, निराई माता के दर्शन के पश्चात कई ग्रामो में जनसंपर्क करते हुए डोंगरडुला पहुंचे

 

धर्मेन्द्र यादव धमतरी /नगरी में भाजपा के सांसद प्रत्याशी भोजराज नाग नें धमतरी जिला सह प्रभारी हलधर साहू एवं सिहावा पूर्व विधायक श्रवण मरकाम के साथ सिहावा विधानसभा में निराई माता के दर्शन के पश्चात ग्राम मोहेरा, सिंगपुर, दुगली, जबर्रा, गुहाननाला, बांधा, कल्लेमेटा में जनसंपर्क करते हुए डोंगरडुला पहुंचे।

 

जहां पर नाग जी को सुनने के और देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा और अबकी बार चार सौ पार के नारे से सभा गूंज उठा। नागजी ने कांग्रेस को निशाना बनाते हुए सभा को संबोधित करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वह करती है। भाजपा के सरकार बनते ही कश्मीर में अमन खुशियां वापस आई। आतंकवादियों को उनके घर में घुसकर मारा गया। जब महामारी आई तब भारत ने वैक्सीन बनाकर पूरी दुनिया को सप्लाई किया। राम मंदिर का निर्माण हुआ और पूरे भारत के लोग सरकार के खर्चे पर रामलाल के दर्शन कर पाएंगे।

 

 

इस बार भी ऐसी सरकार को चुनना है जो अपने बारे में नहीं बल्कि पूरे देशवासियों के बारे में सोचता है। कार्यक्रम में नरेश सिन्हा, नागेंद्र शुक्ला, विजय यदु, रामायण सिन्हा, रविशंकर दुबे, विकल गुप्ता, मोहन नाहटा, रामगोपाल साहू, बंशीलाल शोरी, अनराज साहू, राजेंद्र साहू, मुकेश बघेल, पेमन्त साहू, प्रताप साहू, लच्छूराम नेताम, गज्जू शर्मा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Nbcindia24

You may have missed