बचेली थाना द्वारा चलाये जा रहे है नशे के विरूद्ध नशा मुक्ति जागरूकता अभियान के तहत मेडिकल संचालकों की मीटिंग

बचेली थाना द्वारा चलाये जा रहे है नशे के विरूद्ध नशा मुक्ति जागरूकता अभियान के तहत मेडिकल संचालकों की मीटिंग

 

 

शैलेश सेंगर दंतेवाड़ा/ नशा मुक्ति जागरूकता अभियान चलाकर गांजा गोली विक्रय/सेवन करने वालो के विरूद्ध कार्यवाही करने दिशा-निर्देश प्राप्त होने पर दिनांक 25 फरवरी को बचेली क्षेत्र में संचालित मेडिकल मालिक/दूकानदारो को आहुत कर मीटिंग लिया गया मीटिंग में मेडिकल मालिक/दूकानदारो को समझाईश दिया गया कि युवकों के द्वारा ऐसे दवाइयों का सेवन किया जा रहा है

 

 

जो ईलाज के लिये उपयोग न कर नशा करने के लिये प्रयोग किया जा रहा है जिससे युवक नशे के कारण मानसिक एवं शारीरिक रूप से कमजोर हो रहे है जिसका असर उनके परिजनो पर भी हो रहा है जो डिप्रेशन का शिकार हो रहे है, जिसकी रोकथाम हेतु ऐसे मेडिसिन जिसका उपयोग नशाखोरी के लिए किया जा रहा है।

 

 

से व्यक्ति एवं मरीजो को डॉक्टरी सलाह पर्ची के बिना विक्रय ना करने एवं विक्रय की गई दवाइंयो का पूरा डिटेल अपने पास रखने साथ ही पर्ची की छायाप्रति भी क्रेता से प्राप्त करने एवं किसी प्रकार की कोई व्यक्ति बिना पर्ची या जबरदस्ती दवाईयो की मांग करता है या क्रय करने आता है।

 

 

तो तत्काल थाना बचेली के शासकीय मोबाईल नंबर 9479194316, 07857-230337 से सूचित करने समझाईश दिया गया है। यह अभियान आगामी दिनों में साप्ताहिक बाजार एवं सार्वजनिक स्थानों में रैली ,सभा के माध्यम से जागरूकता अभियान चलाया जायेगा।जिसमे आम जनता को भागीदारी हेतु अपील की जाती है ।

Nbcindia24

You may have missed