पुलिस प्रशासन के नेतृत्व में स्कूली बच्चों, शिक्षकों एवं आम नागरिकों द्वारा नशीली वस्तुओं का व्यापार करने एवं नशा सेवन करने वालों के खिलाफ निकाली गई रैली 

पुलिस प्रशासन के नेतृत्व में स्कूली बच्चों, शिक्षकों एवं आम नागरिकों द्वारा नशीली वस्तुओं का व्यापार करने एवं नशा सेवन करने वालों के खिलाफ निकाली गई रैली 

 

 

शैलेश सेंगर दंतेवाड़ा / बचेली थाना क्षेत्र में नागरिकों में बढ़ते हुए नशे की आदत एवं उसके दुष्प्रभाव वर्तमान में काफी देखने को मिला रहा है। कुछ दिन पूर्व नशे की हालत में एक व्यक्ति ने अपने ही घर में तोड़फोड़ की ! नशे के खिलाफ बचेली पुलिस ने एवं एसडीओपी किरंदुल श्री कपिल चंद्रा के नेतृत्व में आज सोमवार को नशे के विरुद्ध अभियान प्रारंभ किया गया।

 

जिसके तहत स्कूली बच्चों, शिक्षकों, आम नागरिकों, पत्रकारगणो को सम्मिलित कर नशीली वस्तुओं का व्यापार करने एवं नशा के सेवन करने वालों के खिलाफ आम नागरिकों में जागरूकता लाने हेतु जागरूकता अभियान रैली बचेली, दंतेवाडा एवं किरंदुल मुख्य मार्ग में निकालकर प्रारंभ किया गया। थाना प्रभारी बचेली राकेश यादव के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि यह जागरूकता रैली अगले एक माह तक लगातार जारी रखी जाएगी ।

 

इस रैली के मुख्य उद्देश्य स्कूली बच्चों एवं आम नागरिकों में नशे के बढ़ते प्रकोप से छुटकारा दिलाना है। आगे भी आमसभा, रैली आदि के माध्यम से साप्ताहिक बाजार एवं मुख्य बाजार में लगातार इस अभियान के तहत् जागरूकता लोगों के बीच लाने का प्रयास किया जाएगा, आम नागरिकों से भी बचेली थाना (पुलिस प्रशासन) के द्वारा अपील की गई है की पुलिस प्रशासन के इस प्रयास में आप भी अपनी सहभागिता देकर इस प्रयास को प्रभावी बनावे और अपने सुंदर शहर के भविष्य को बेहतर बनाने में प्रत्यक्ष रूप से सहयोग करे।

 

Nbcindia24

You may have missed