क्राईम :- पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, जादू टोना के फेर में बेरहमी से की थी हत्या, गाव का रहने वाला हि निकला हत्यारा

 पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, जादू टोना के फेर में बेरहमी से की थी हत्या, गाव का रहने वाला हि निकला हत्यारा

शैलेश सेंगर(बिट्टू ) / दंतेवाडा / जिले के फरसपाल थाना छेत्र के अर्न्तगत ग्राम पण्डेवार में हुये अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने में फरसपाल पुलिस को सफलता मिली है। रविवार मध्य रात्री के बिच ग्राम पांडेवार निवासी बलराम ठाकुर पिता स्व. सीताराम ठाकुर, उम्र- 52 वर्ष का अज्ञात आरोपियों के द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर खेत के पगडंडी रास्ते में फेंक कर भाग गये थे। जिससे थाना फरसपाल में अज्ञात आरोपियो के खिलाफ अपराध क्र. 10/2023 धारा 302 भादवि. कायम कर पुलिस द्वारा विवेचना कार्यवाही में लिया गया था।

अपराध कायम के तत्काल बाद आरोपियों की पतासाजी करने के लिये पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पर थाना प्रभारी फरसपाल रघुवीरलाल चन्द्रा के नेतृत्व में उप निरीक्षक नरेश सिंह, खम्मन सिंह कोर्राम, सउनि. संतोष यादव,  प्रधान आरक्षक नीरसिंह कंवर, श्रवण सिदार आरक्षक अनिल कर्मा, सन्तु वट्टी, दुबराज पैकरा, सौरभ बंजारे, सीएएफ. के आरक्षक रामचन्द्र प्रजापति व डॉग् हेण्डलर व डॉग गेन्दु की टीम गठित कर उन अज्ञात आरोपियों का पता सुराग के लिये लगाया गया था। जिसके अथक प्रयास व मेहनत से बुधवार को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है।

बता दें की गांव के ही रहने वाले आयतु कड़ती पिता चमरूराम 42 वर्ष और संजय कर्मा पिता कोसा, 26 वर्ष ने एक विचार से जादूटोना के फेर में आरोपी को शराब पिलाकर नशे में धान कोठार की ओर बने लाडी के पास उसके आने का इंतजार कर रहे थे की उसके आने के बाद घर जाते समय बांस का डंडा, कुल्हाड़ी एवं हंसिया जैसा धारदार हथियार से मारकर कत्ल कर भाग गये। अंधे कत्ल का पर्दाफाश होने पर उक्त आरोपियो को आज फरसपाल पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करने में सफलता पायी है।

Nbcindia24

You may have missed