सुकमा नक्सलियो की साजिश जवानों ने किया नाकाम चार -चार किलों की दो ied को जवानों ने किया बरामद 

BdS की टीम ने किया डिफ्यूज सर्चिंग पर निकले थे CRPF और DRG और बस्तर फाइटर के जवान

 

सुकमा / धर्मेन्द्र सिंह / नक्सलियो के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में सर्चिंग पर निकले जवानों ने नक्सलियो की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है जवानों ने चार चार किलों की दो ied बरामद कर डिफ्यूज कर दिया है नक़्सली बड़ी साजिश नाकाम कर दिया जवानों को बढ़ा नुकसान हो सकता था वही आप को बता दे कि जिले में चलाये जा रहे नक्सल उन्मूलन अभियान के तहत शुक्रवार को थाना चिंतलनार और बडेसेट्टी क्षेत्रान्तर्गत कैम्प CRPF बस्तर फाइटर और DRG जिलाबल की संयुक्त बल एरिया डोमिनेशन हेतु बडेसेट्टी और चिंतलनार से आस-पास जंगल की ओर रवाना हुए थे।

 

अभियान के दौरान नदी, नाला, जंगल, पहाड़ी का सर्चिंग करते हुए आगे बढ़ रहे थे। इसी दौरान बगड़ेगुड़ा और इत्तापारा के जंगलों नक्सलियों द्वारा सुरक्षाबलों को क्षति पहुंचाने की नीयत से दो आईईडी लगाया गया था। जिसे सुरक्षाबलों द्वारा सुरक्षित बरामद नक्सलियों के नापाक मनसुबे पर पानी फेर दिया है। उक्त बरामद आईईडी को CRPF बीडीएस टीम के द्वारा सुरक्षित तरीके से विस्फोट कर निष्क्रिय कर दिया गया।

 

सुकमा एस पी किरण चौहाण ने बताया कि नकसलियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान तहत सीआरपीएफ और DRG और बस्तर फाइटर के जवान सर्चिग पर निकले थे बगड़ेगुड़ा और इत्तापारा के जंगलों के बीच नक्सलियों द्वारा सुरक्षाबलों को क्षति पहुंचाने की नीयत से चार चार किलो की दो आईईडी लगाया गया था जिसे जवानों ने बरामद कर निष्किय कर दिया है

Nbcindia24

You may have missed