फर्जी सदस्यता को लेकर आम सभा मे हंगामा, जमकर हुई हाथापाई

फर्जी सदस्यता को लेकर आम सभा मे हंगामा, जमकर हुई हाथापाई

 

दंतेवाड़ा/ लुभम् निर्मलकर /  दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा का एकमात्र BTOA( बैलाडीला ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ) में फर्जी सदस्यता को लेकर दिनांक 06/10/2023 को आम सभा रखी गई थी । जिसमे जमकर हाथापाई हुई है। इस मसले को सुलझाने के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के नेता पहुंचे थे।

बैलाडीला ट्रक यूनियन में एक हजार से भी अधिक सदस्य है। आगामी विधान सभा को देखते हुए भी दोनो दलों के नेता पहुंचे थे। आम सभा में हुए बबाल को देखकर सभी मामले को सुलझाए बगैर ही निकल गए। हालांकि बाद में फैसला हुआ और निर्वाचित सदस्यों की कमेटी को भंग कर दिया गया। अब सुपर कमेटी का गठन किया गया है। यह सुपर कमेटी ही यूनियन के चुनाव होने तक फैसला लेगी।

 

बता दें कि ऑटो, स्कूटी के नंबर पर भी दी गई है सदस्यता। बी टी ओ के तमाम सदस्य वर्तमान कमेटी से खासे नाराज थे। उनका कहना है की फर्जी सदस्यता बांटी जा रही है। स्कूटी और ऑटो के नंबर पर भी सदस्यता दी गई है। इस तरह से करीब 200 से अधिक लोगों को फर्जी सदस्य बनाया गाय है। सूत्र बता रहे ये सदस्यता 5 से 10 लाख रुपए तक में बेची गई है। इतना ही नहीं जिले के बाहर के लोगों को भी सदस्यता दी गई। इसी बात से नाराज लोगों में आक्रोश था। नाराज सदस्यों से वर्तमान कमेटी सार्थित सदस्यों के बीच जमकर हाथापाई हुई है।

Nbcindia24

You may have missed