नाली निर्माण में लापरवाही , ठेकेदार की गलती का खामयाजा भर रहे ग्रामीण परेशान

नाली निर्माण में लापरवाही , ठेकेदार की गलती का खामयाजा भर रहे ग्रामीण परेशान

 

दुर्गूकोंदल/ दिनेश नथानी/ इन दिनों लोहत्तर पंचायत के आश्रित ग्राम सिलपट में नाली निर्माण का कार्य चल रहा है। इससे बरसात के समय पानी जमा होने की स्थिति उत्पन्न न हो सके, लेकिन नाली निर्माण में लापरवाही बरती जा रही है। नाली बनाने के नाम पर पाइप लाइन को क्षतिग्रस्त किया जा रहा है। जिससे कई घरों में पानी सप्लाई पूरी तरह से बंद है ।

 

ग्रामीण जैसे तैसे करके अपने लिए पानी का बंदोबस्त कर रहे हैं, नई खुदाई के समय ठेकेदार को पहले ही पाइप लाइन के बारे में अवगत करा दिया गया था और ग्रामीणों ने ठेकेदार से पाइप लाइन को छोड़कर दूसरे तरफ से नाली निर्माण के लिए निवेदन भी किया था लेकिन ठेकेदार ने ग्रामीणों की एक न सुनी और पाइप लाइन को क्षतिग्रस्त कर दिया जिसका खामियाजा अब ग्रामीणों को भुगतना पड़ रहा है जब ग्रामीणों ने इस बारे में ठेकेदार से बात करनी चाही ग्रामीणों ने इस समस्या के बारे में ठेकेदार से बात की तो ठेकेदार ने ग्रामीणों के साथ सीधे मुंह बात भी नहीं कर रहे है ।

 

जानकारी देते वक्त ग्रामीणों ने क्या कहा जाने

यह जानकारी राहुल जाम्बुलकर, स्काउट साहू , शिवलाल, छबिलाल, दुवारू राम (ग्राम पटेल) रामदयाल, धनु राम साहू एवम अन्य ग्राम वासियों ने दी और कहा बिना पानी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है एवम पाइप लाइन को जल्द ही ठीक करवाने की अपील की है ।

Nbcindia24

You may have missed