भाजपा युवा मोर्चा और बजरंग दल ने तमिलनाडु के मंत्री के खिलाफ एफआईआर के लिए राज्यपाल के नाम सौपा ज्ञापन

भाजपा युवा मोर्चा और बजरंग दल ने तमिलनाडु के मंत्री के खिलाफ एफआईआर के लिए राज्यपाल के नाम सौपा ज्ञापन ,एस डी एम और कोतवाली प्रभारी को आवेदन सोप आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग

 

सुकमा से धर्मेन्द्र सिंह की रिपोर्ट  / सनातन वाले विवादित बयान को लेकर देश मे लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है । सुकमा में भी भाजपा युवा मोर्चा और बजरंग दल के द्वारा पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया, आपको बता दे कि तमिलनाडु के मंत्री के द्वारा सनातनियो को मलेरिया, डेंगू और कोरोना से तुलना कर खत्म करने दिए बयान से सनातनियो में आक्रोश। तमिलनाडु डीएमके सरकार में मंत्री उदयनिधी स्टेलिन के सनातनियो के विरुद्ध दिए गए अपमानजन और अनर्गल बयान को लेकर को लोगो मे आक्रोश है वही भाजपा युवा मोर्च और बजरंग दल के द्वारा मंत्री उदयनिधी के विरुद्ध एफआईआर करने का आवेदन सौपा है.

भाजयुमो और बजरंग दल के द्वारा एसडीएम सुकमा और सुकमा थाना में राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौप उचित कार्रवाई की मांग की। ततपश्चात सुकमा कोतवाली थाना पहुंच कर शिकायती आवेदन प्रस्तुत कर तत्काल एफआईआर दर्ज करने की मांग की। उपस्थित सनातनियो ने दोनों पुलिस अधिकारियों के समक्ष अपना आक्रोश व्यक्त करते कहा भारत एक लोकतांत्रिक देश है। जिसमे सभी को अभिव्यक्ति की आजादी है। किंतु वर्षो से यह देखा जा रहा है कि आए दिन समुदाय विशेष द्वारा सनातनियो के विरुद्ध अशोभनीय, अनर्गल, असहनीय,धर्म के विरुद्ध बयानबाजी करना फैशन बन दिया गया है। इसका ताजा उदाहरण तमिलनाडु में डीएमके सरकार के मंत्री और वहां के मुख्यमंत्री के पुत्र उदयनिधी सनातनियो के विरुद्ध अक्षम्य बयान देकर सनातनियो को उद्वेलित करने का काम किया। सनातनियो ने इस बयान की कठोर निंदा करते उन्हें मंत्री पद से अविलम्ब हटाने की मांग की है।

उक्त मंत्री आज भी अपने बयान पर अडिग होने की बात स्वीकारी है। वही संजय सोढ़ी भाजपा युवा मोर्च जिला अध्यक्ष ने कहा आवेदन के बाद भी तमिलनाडु सरकार के मंत्री के विरुद्ध एफआईआर दर्ज नही किया तो आने वाले दिनों में सुकमा अंचल के भाजपा और समस्त सनातनी बैठक कर निर्णय लिया जाएगा। आवश्यक हुआ तो विरोध और उग्र आंदोलन करने से भी पीछे नही हटेंगे . बजरंग दल के जिला अध्यक्ष ऋषभ गुप्ता ने भी कहा की सनातन धर्म को कोई समाप्त नही कर सकता भारत देश हिंदुओं और सनातनियों का देश है और तमिलनाडु के मंत्री के द्वारा माफी मांग ले नही तो आगे हम उग्र आंदोलन करेंगे .

Nbcindia24

You may have missed