अवैध शराब बेचने के आरोप में पकड़े गए एक अधेड़ की पुलिस हिरासत में मौत,हत्या के गंभीर आरोप में नेशनल हाइवे जाम कर धरना में बैठे परिजन एवम नगरवासी

अवैध शराब बेचने के आरोप में पकड़े गए एक अधेड़ की पुलिस हिरासत में मौत,हत्या के गंभीर आरोप में नेशनल हाइवे जाम कर धरना में बैठे परिजन  एवंनगरवासी

धमतरी/कुरूद/धर्मेंद्र यादव की रिपोर्ट/जिला धमतरी क्षेत्र में अवैध शराब बेचने के आरोप में पकड़े गए एक अधेड़ की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। जिस पर परिजनों एवं नगरवासियों ने पुलिस पर निर्दोष व्यक्ति को जबरन पकड़कर प्रताड़ित करने और उसकी हत्या करने का गंभीर आरोप लगाते हुए नेशनल हाइवे जाम कर धरने पर बैठ गये ।

पुलिस के इस रवैये से आक्रोशित भीड़ ने टीआई की बर्खास्तगी की मांग एवं परिजनों को उचित मुआवजे के साथ न्याय दिलाने की मांग को लेकर देखते ही देखते नेशनल हाइवे 30 पर पहुंचकर चक्काजाम कर दिया। जहां पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की, जिसको देखकर पुलिस प्रशासन को बाहर से अतिरिक्त पुलिस बल बुलानी पड़ी। इधर परिजनों ने दोषी पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारीयो के ऊपर तत्काल कारवाई करने की मांग करते हुये पुलिस अधीक्षक, गृहमंत्री एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है।

मामला धमतरी जिले अंतर्गत कुरुद थाना क्षेत्र का है। 

वही इस मामले को लेकर कुरुद थाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमे व्यक्ति को थाने लाने पर अचानक गिरने से व्यक्ति की मौत हुई है फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद हि पता चल पायेगा आखिर व्यक्ति की मौत किन करणों से हुई।

Nbcindia24

You may have missed