बागेश्वर धाम के कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण प्रसाद शास्त्री का आज रायपुर मे आयोजित कथा पंडाल के मंच से तमाम नेशनल और रीजनल चैनल पत्रकारों के सामने एक बार फिर अंधविश्वास कहने वालों को ललकार…देखें video

Nbcindia24/ बीते दिनों नागपुर में 1 सप्ताह तक चली कथावचन के बाद कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण प्रसाद शास्त्री इन दिनों विवादों में आ गए हैं नागपुर मे अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति द्वारा शक्तियां सिद्धि करने की चुनौती दी गई है जिसे स्वीकार करते हुए महाराज धीरेंद्र प्रसाद शास्त्री ने उन्हें रायपुर आने का न्योता दे खुला चैलेंज दे दिया।

वही आज कथा वाचन के दौरान रायपुर में आयोजित कथा पंडाल से बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र प्रसाद शास्त्री ने तमाम नेशनल और रीजनल चैनल के सामने अंधविश्वास फैलाने का अपने ऊपर लगे आरोप का बेबाकी से सीना ठोक जवाब दिया।

 

जहाँ उन्होंने सबसे पहले एक महिला पत्रकार को मंच पर बुलाया और कहां मैं एक पर्ची बना रहा हूं और आप इस पंडाल के अंदर और बाहर मौजूद लोगों में से जिसे भी शख्स को उठाकर लाएंगे यह पर्ची उन्हींका निकलेगा बसरते आप अपने परिचित के व्यक्ति को नहीं लाएंगे जिसे आप जानते हो।

https://youtu.be/ebsbu904xj8

और हुआ भी वही महिला पत्रकार ने पंडाल के भीड़ मे मौजूद एक महिला का चयन कर उन्हें पंडित धीरेंद्र प्रसाद शास्त्री जी के पास लेकर गए जिसके हाथ में एक दिव्यांग बच्चा था….आगे क्या हुआ आप स्वयम पूरी वीडियो देखें। 👆

 

कुछ देर बाद फिर पत्रकारों की हुजूम से एक पत्रकार के चाचा का नाम ले उन्हें मंच पर आने को कहा तो मंच पर जाने-माने पत्रकार  ज्ञानेंद्र सिंह तिवारी मंच पर पहुंचे जहां उनके चाचा के नाम के साथ उनके चाचा के नए मकान और परिवार के सदस्य का नाम के साथ एक पर्ची खोल एक कमरे के बारे मे बतला दिया।

देखें कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण प्रसाद शास्त्री और जाने-माने पत्रकार ज्ञानेंद्र तिवारी के बीच पूरी बातचीत की वीडियो.. 👆

 

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के ग्राम गड़ा में स्थित सिद्ध स्थान बागेश्वर धाम सरकार देश भर में प्रसिद्ध हो चुका है बागेश्वर धाम के दरबार में बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं और अपनी अर्जी लगाते हैं लेकिन बड़ा सवाल कि आखिर बाबा लोगों की मन की बात कैसे जान जाते हैं…?

पंडित धीरेंद्र कृष्ण प्रसाद शास्त्री ने खुले मंच से कहा मैं सनातन और सनातनीयों को झुकने नहीं दूंगा भगवान आज भी है और उनकी शक्ति भी बागेश्वर धाम सरकार और सन्यासी बाबा आज मुझे बोलने के लिए खुली छूट देकर कहा जाओ सनातनीयों का झंडा गाड़ दो अंधविश्वास कहने वालों को मुंह तोड़ जवाब दो।

Nbcindia24

You may have missed