Big Breaking: वन विभाग एसडीओ की सरकारी वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त

छत्तीसगढ़/वन मंडल बालोद के दल्ली राजहरा एसडीओ जीवनलाल सिन्हा की सरकारी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, मिली जानकारी के अनुसार वाहन के चालक पन्नालाल ठाकुर अकेले इस गाड़ी में सवार थे जो बालोद लौटने के दौरान झलमला- पाकुभाट बाईपास मार्ग में पलट गया राहत की बात यह है कि इस घटना में चालक को कोई चोट नहीं आई हालांकि वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है।

इस घटना के बाद चालक पन्नाराम ठाकुर द्वारा सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग और विभाग की लापरवाही सामने आई है मिली जानकारी के अनुसार फील्ड दौरान के दौरान मंगलवार शाम 5:00 बजे के लगभग डौंडीलोहारा से एसडीओ जीवनलाल सिन्हा ने चालक को छुट्टी देकर बालोद ऑफिस में गाड़ी खड़ी करने की बात करते हुए उन्हें भेज दिया था। लेकिन चालक वाहन को ऑफिस में खड़ा ना कर अपने गांव अमोरा लेकर चले गए थे जहां से लौटने के दौरान झलमला- पाकुभाट के पास सड़क किनारे खेत में पलट गया।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वाहन चालक पन्ना लाल ठाकुर घटना के दौरान नशे में था जिस पर भी अब सवाल खड़े हो रहे हैं की सरकारी मशीनरी किस हद तक विभाग मे दुरुपयोग किया जा रहा है।

एसडीओ जीवन लाल सिन्हा: ने बताया कि विजिट के दौरान डौंडीलोहारा से चालक को ऑफिस में गाड़ी खड़ा करने की बात करें छुट्टी दिया था लेकिन बिना अनुमति वाहन को कैसे ले गए. इस पर जांच की जाएगी अगर किसी तरह नशापान का सेवन किया होगा तो उस पर भी जांच कर नियमअनुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Nbcindia24

You may have missed