स्मृति नगर पुलिस चौकी प्रभारी की सड़क दुर्घटना में मौत, ड्यूटी के बाद बाइक से घर जाने के दौरान हुआ था हादसा, बालोद जिला के इस गृहग्राम गांव में होगा अंतिम संस्कार

रघुनंदन पंडा दुर्ग/छत्तीसगढ के दुर्ग जिले के सुपेला थाना अंतर्गत स्मृति नगर चौकी प्रभारी युवराज सिंह देशमुख की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। वे रविवार रात ड्यूटी के बाद बाइक से अपने घर राजनांदगांव जा रहे थे। तभी अचानक सोमनी थाना क्षेत्र के पास स्थित टोल प्लाजा के किनारे खड़े ट्रक के पीछे जा घुसे। सिर में अधिक चोट आने व अधिक खून बहने से उनकी मौत हो गई। जानकारी मुताबिक युवराज देशमुख का परिवार राजनांदगांव में ही रहता है। उनका घर भी वहीं है। रविवार को भी ड्यूडी खत्म कर रात 11 बजे वे बाइक सीजी 07 बीवाय 9537 से राजनांदगांव के लिए निकले थे। रात 11.30 बजे सोमनी थाने के पास सामने खड़े ट्रक को देख नहीं पाए और उनकी बाइक पीछे से ट्रक में घुस गई। अधिक स्पीड में सीधे ट्रक से टकराने में उनका हेलमेट और बाइक बुरी तरह टूट गए। सिर और चेहरे में गहरी चोट आने से वो वहीं बेहोश हो गए। सूचना मिलते ही सोमनी पुलिस ने उन्हें राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहां उपचार के दौरान रात्रि 12:00 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया।

बतला दे की मृतक युवराज देशमुख बालोद जिला के मालीघोरी निवासी मोहित देशमुख के बड़े भाई है, आज उनके गृहग्राम मालीघोरी में अंतिम संस्कार होगा।

Nbcindia24

You may have missed