कर्मचारी अधिकारियों के अनिश्चत कालीन हड़ताल आज छठवी दिन भी जारी रहा।

Nbcindia24/ वीरेंद्र भारद्वाज / दल्लीराजहरा । आदिवासी विकासखंड डौंडी के समस्त विभाग के सरकारी कर्मचारी/अधिकारी दो सूत्रीय मांग को लेकर छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के बैनर तले शनिवार को धरना स्थल पुलिस ग्राउंड पर डटे रहे।
ब्लाक संयोजक वीरेंद्र देशमुख, सहसंयोजक लेखराम साहू, समसेर बेग मिर्जा ने बताया- छत्तीसगढ़ में पोला के त्यौहार हर घर मे उत्साह के साथ मनाया जा रहा है पर हम समस्त कर्मचारी अधिकारी घर को छोड़ सड़क पर लड़ाई लड़ने मजबूर है। सरकार कर्मचारियों के प्रति बड़ी उदासीन है जो आज तक सरकार के किसी भी नुमाइदे ने हमसे बात करने नही आई है।
छत्तीसगढ़ के समस्त कर्मचारी अधिकारी हड़ताल में जाने से इनका प्रभाव हर कार्यालय से साफ देखा जा सकता है। आम नागरिकों को विभिन्न तकलीफ़ों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके लिए शासन प्रशासन जवाबदार है।
आज के आंदोलन में पोला त्यौहार कर्मचारी/अधिकारियों ने धरना स्थल पर ही मनाया नन्दी बैल की विधिवत पूजा पाठ कर बघेल सरकार को सद्बुद्धि देने और हमारी मांग को शीघ्र पूरा करने की कामना किये। आज के आंदोलन में महिला कर्मचारियों ने सरकार से कामना किये यदि सरकार हमे छत्तीसगढ़ की बेटी- बहन मानती है तो तीजा पर्व पर हमारी मांग पूरा कर सम्मान दें।
आज के आंदोलन में सरकार के अड़ियल रवैय्ये पर नाराजगी व्यक्त करते हुए रेखु राम साहू शीतल चौहान, राधिका नेताम, आर. एस. निषाद .डी.पारकर, जे.पी.वर्मा, एस. आर. साहू.राजमल जैन.दिनेश साहू.ओकार बलेन्द के.पी.सोरी.सभी विभाग के कर्मचारी सहित सैकड़ों सरकारी कर्मचारी जमकर बरषे। मंच का संचालन रेखुराम  साहू ने किया।

Nbcindia24

You may have missed