थप्पड़ से बिफरे युवक ने कर दी युवती की हत्या, पुलिस को गुमराह करने आरोपी ने दिया था अलग रंग…?

Nbcindia24/ दो दिन पूर्व मालगांव में युवती के हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है, हत्या के आरोपी युवक को पुलिस ने गुमझिर से गिरफ्तार कर लिया है। युवक की गिरफ्तारी के बाद हत्या की जो वजह सामने आई है वो बेहद हैरान करने वाली है ।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

दरअसल युवती अपने खेत की रखवाली कर रही थी, युवक गंगेश्वर मंडावी भी वही मजदूरी कार्य कर रहा था , युवक ने युवती से पीने के लिए पानी मांगा था ,युवती अपने मोबाइल में व्यस्त थी और उसने युवक को पानी नही दिया, जिससे नाराज युवक ने मोबाइल छीनने की कोशिश की ,जिस पर युवती ने उसे थप्पड़ जड़ दिया, युवती द्वारा थप्पड़ मारने से युवक इतने आवेश में आ गया कि उसने पास में रखे लोहे के सब्बल से युवती के शरीर मे ताबड़तोड़ वारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी युवक ने मामले को अलग रंग देने युवती के शरीर से कपड़े अलग कर उसके शव को खेत लाड़ी में रख दिया और वहां से भाग निकला ।लेकिन पुलिस की सतर्कता से आरोपी दो दिन के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी एमआर अहिरे ने बताया कि आरोपी ने मामले को दुष्कर्म के बाद हत्या का रंग देने की कोशिश की थी, ताकि पुलिस को गुमराह कर सके और हत्या का शक दूसरे लोगो पर जाए , लेकिन पोस्टमार्टम की प्रारंभिक रिपोर्ट और फॉरेसिंक एक्सपर्ट की मदद से दो दिन में ही हत्याकांड को सुलझा लिया गया है।

Nbcindia24

You may have missed