सांसद प्रतिनिधि विक्रम धुर्वे के दिशा निर्देश पर शक्ति केंद्र विस्तारक एवं साइबर विस्तारक के साथ शक्ति केंद्र में बैठक कर विभिन्न बूथो की कार्य योजना बनाई गई ।

nbcindia24/ वीरेन्द्र भारद्वाज/ दल्लीराजहरा।- स्थानीय सांसद प्रतिनिधि एवम अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष विक्रम धुर्वे के दिशा निर्देश में विस्तारक के रूप में प्रमिला पारकर पार्षद दल्ली राजहरा शक्ति केंद्र क्रमांक- 39 के बूथ चिखला कसा
ने कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी कार्य विस्तार योजना के अंतर्गत शक्ति केंद्र विस्तारक एवं साइबर विस्तारक के साथ शक्ति केंद्र में बैठक कर विभिन्न बूथो की कार्य योजना बनाई गई ।


श्री ध्रुवे ने ग्रामीणों को कांग्रेस सरकार की नाकामी को बताते हुवे 2023 में छत्तीसगढ में भाजपा की सरकार बनाने सकलप लिया। श्री ध्रुवे ने मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को भी लोगो को बताया और भाजपा की विचार धारा पर प्रकाश डाला।साथ ही कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के द्वारा किसानों के साथ छलावा बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता ना देना सहित केंद्र के द्वारा 8 लाख से ज्यादा प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत लाभार्थियों को आवास उपलब्ध नहीं कराना किसानों को खाद की कालाबाजारी करके खाद उपलब्ध नहीं कराना महिलाओं के साथ वादाखिलाफी प्रदेश में गिरती कानून व्यवस्था की जानकारी देकर प्रदेश के कांग्रेस सरकार की नाकामी को लोगो तक बताना है।
तथा इसी तरह केंद्र द्वारा संचालित प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी की सरकार के कार्यो को जिसमे एक देश एक विधान के तहत कश्मीर से धारा 370 हटाकर कश्मीर को हिंदुस्तान की मुख्यधारा से जोड़ना । श्री राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य प्रारंभ कराना।
इस दौरान शक्ति केंद्र प्रभारी भरत भाई सहित नगर पंचयात अध्यक्ष भीखी मसिया, पार्षद शांति रावटे , कुंती देवांगन, तिहारु राम आर्य , पूर्व उपाध्यक्ष, विजय डड़सेना व दल्ली राजहरा से वार्ड 2 कि पार्षद ममता नेताम आदि भाजपा के कार्यकर्ता शामिल हुए।

Nbcindia24

You may have missed