भारतीय जनता युवा मोर्चा दल्ली राजहरा के सदस्यों ने किया रक्तदान।

nbcindia24 / वीरेन्द्र भारद्वाज/ दल्लीराजहरा ।  भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश संगठन के आह्वान एवं जिलाध्यक्ष आदित्य सिंह पिपरे एवं दल्लीराजहरा मंडल अध्यक्ष गोविंद वाधवानी के निर्देशानुसार भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष संजीव सिंह के नेतृत्व में आज युवा मोर्चा के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

जिसमे भाजयुमो के 10 सदस्यों ने रक्तदान किया। नगर के एक मात्र शहीद ब्लड बैंक में ब्लड की उपलब्धता को बढ़ाने के उद्देश्य से इस रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था।

शिविर में एम एस श्रीजीत, सौरभ जैन, दमनदीप सिंह, विकास जैन, संतोष यादव, देव निषाद, विग्नेश विक्की, आत्मानंद, शिबू ठाकुर ने रक्तदान किया। नगर अध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा की भाजयुमो राजहरा मंडल केवल राजनीतिक दायित्व ही नही सामाजिक कार्यों में भी अग्रसर है। इससे पूर्व में निशुल्क स्वास्थ शिविर का आयोजन किया गया था एव अब रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। नगर एवं आसपास के ग्रामीण क्षेत्रो से बहुत से लोग दल्ली राजहरा में इलाज के लिए आते है जिन्हें रक्त की आवश्यकता पड़ती है जिसकी पूर्ति हो सके इसी उद्देश्य से इस शिविर का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में अरविंद सौरभ, राजकुमार गुप्ता, मेराज, सूरज गुप्ता, दीपक का विशेष योगदान रहा।

Nbcindia24

You may have missed