श्री मानस गंगा रामायण समिति भैसबोड के तत्वाधान में नवरात्रि के पावन पर्व पर राम कथा मानस चौपाल का उदघाटन पीयूष सोनी मंत्री प्रतिनिधि के मुख्य अतिथि में किया गया ।

nbcindia24/ वीरेन्द्र भारद्वाज/दल्लीराजहरा । -श्री मानस गंगा रामायण समिति भैसबोड के तत्वाधान में नवरात्रि के पावन पर्व पर राम कथा मानस चौपाल का उदघाटन पीयूष सोनी मंत्री प्रतिनिधि के मुख्य अतिथि में किया गया।  कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि कोमेश कोर्राम अध्यक्ष ब्लॉक कांग्रेस कमेटी डोंडी ,प्रकाश आर्य पूर्व अध्यक्ष जनपद पंचायत डोंडी , अनिल सुथार पूर्व जनपद सदस्य ,नितिन जैन थे ।
कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान श्रीराम के छाया चित्र पर दीप प्रज्वलित व पूजा अर्चना कर किया गया तद्पश्चात रामकथा मानस चौपाल में ख्याति प्राप्त डिपरा पारा दुर्ग के कुलेश्वर ताम्रकार के मानस मंडली के सदस्यों का तिलक लगाकर स्वागत किया । पीयूष सोनी मंत्री प्रतिनिधि मुख्य अतिथि के आसंदी से ग्राम भैसबोड में नवरात्रि के पावन पर्व पर रामकथा मानस चौपाल में पूरे नोँ दिनों प्रतिदिन एक उत्कृष्ट मानस मंडलियों का रात्रि 8 बजे से रामचरित मानस का कार्यक्रम हो रहा है इसके लिए आयोजक मंडल बधाई के पात्र है ,ग्राम में श्रीराम के कथा का वाचन होने से भक्तिमय का माहौल दिख रहा है ,ग्रामीणों से रामचरित मानस कथा से बहुत कुछ सीखने को मिलता है ,पीयूष सोनी ने शासन द्वारा आयोजित जिला स्तरीय रामायण प्रतियोगिता में भैसबोड की मानस मंडली को दिव्तीय स्थान मिलने पर बधाई देते हुए उक्त विजयी मंडली को दस हजार रुपये साज सज्जा व वादक यंत्र लेने के लिए देने की घोषणा की ,विशिष्ट अतिथि अनिल सुथार ने रामायण कथा से अच्छाई को ग्रहण कर अपने जीवन को चरितार्थ करने की बात कही । इस अवसर पर आयोजक श्री मानस गंगा रामायण समिति भैसबोड के पदाधिकारियों सदस्य गण घनाराम ठाकुर ,सी एल ठाकुर ,विभीषण बघेल सहित ग्रामीण महिला पुरुष व बच्चे उपस्थित थे ।

Nbcindia24