क्या ‘इंडियन आइडल 12’ बंद होने जा रहा है? शो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हुई तेज

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि शो मार्च के लास्ट में बंद होने जा रहा है। इस बदले सोनी टीवी एक नए रियलिटी शो को लेकर आ रहे है।

साल 2004 से लगातार लोगों का मनोरंजन करने वाले सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा चल रही है कि शो मार्च के लास्ट में बंद होने जा रहा है। इस बदले सोनी टीवी एक नए रियलिटी शो को लेकर आ रहे है।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ सीजन को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ अफवाहों का बाजार गर्म हैं। अफवाहें आ रही है कि सोनी टीवी ‘इंडियन आइडल’ को मार्च के अंत तक बंद करने जा रही हैं और इस शो को एक नए शो से बदल दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि ‘इंडियन आइडल 12’ का आखिरी एपिसोड 27 मार्च को प्रसारित किया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार शो को बंद होने का कारण कम टीआरपी बताई जा रही है और इसीलिए मेकर्स ने फैसला लिया है कि शो को मार्च के लास्ट तक बंद कर दिया जाएगा। बता दें इस वक्त शो में 10 कंटेस्टेंट हैं और अगर शो अपने अंत की ओर बढ़ रहा है। तो शो को कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन की प्रक्रिया को तेज करना होगा।

वहीं टीवी 9 भारतवर्ष की रिपोर्ट की मानें तो ‘इंडियन आइडल 12’ ऑफ एयर नहीं हो रहा है। बल्कि ‘सुपर डांस चैप्टर 4’ के साथ चैनल दो बड़े रियलिटी शो को साथ लेकर टीआरपी की रेस में शामिल होना चाहता है। साथ ही ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे प्रसारित किया गया और इसी के चलते शो की टाइमिंग में बदलाव किया जाएगा।

बता दें कि हाल ही सोनी टीवी चैनल ने अपने नए शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ की घोषणा की थी। इस शो को 27 मार्च से प्रसारित किया जाएगा।

Nbcindia24

You may have missed