बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक बालोद श्री सदानन्द कुमार (भा.पु.से.) के निर्देश पर वाहनों की जांच कर मोटर वेहिकल एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है

nbcindia24/वीरेन्द्र भारद्वाज/ दल्लीराजहरा । बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक बालोद श्री सदानन्द कुमार (भा.पु.से.) के निर्देश पर वाहनों की जांच कर मोटर वेहिकल एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है। जिसके तारतम्य में थाना डोंडी के मथाई चौक पर नगर पुलिस अधीक्षक मनोज तिर्की की उपस्थिति में निरीक्षक अनिल ठाकुर के द्वारा छोटी बड़ी वाहनों की जांच की गई। यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे एवं खतरनाक ढंग से वाहन चला रहे वाहन चालकों पर कुल 8 चालानी कार्यवाही की गई, जिसमे कुल 3 हज़ार रु समन्स शुल्क की वसूली की गई । इसके अलावा एक ट्रक चालक द्वारा शराब पीकर वाहन चलाया जा रहा था, जिस पर चालक का डॉक्टरी मुलाहिजा कराया जाकर ट्रक जप्त किया गया, जिसे माननीय न्यायालय पेश किया जा रहा है।
विदित हो कि कुछ दिनों पूर्व कलेक्टर बालोद श्री जनमेजय महोबे (भा.प्र.से.) द्वारा सड़क सुरक्षा समिति की बैठक ली गई थी जिसमे यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर वैधानिक कार्यवाही करने निर्देशित किया गया था तथा नगर पुलिस अधीक्षक मनोज तिर्की के द्वारा ट्रांसपोर्ट यूनियंस के पदाधिकारियों की मीटिंग लेकर वाहन चालकों पर नियंत्रण रखने की समझाइस दी थी । इस संबंध में नगर पुलिस अधीक्षक राजहरा मनोज तिर्की के द्वारा बताया गया कि यातयात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर कार्यवाही लगातार जारी रहेगी ।

Nbcindia24

You may have missed