क्षेत्र की मतदाताओं से जनसंवाद करने ग्रामीण अंचलों की दौरे पर पहुँची मंत्री भेड़िया, काफिला रोक ग्रामीणों ने मंत्री से की ये मांग।

Nbcindia24/छत्तीसगढ़ सरकार में महिला एवं बाल विकास तथा समाज कल्याण मंत्री अनिला भेड़िया दो दिवसीय बालोद जिले के दौरे पर है। जहां दौरे के प्रथम दिन रविवार 10 अक्टूबर को अपने विधानसभा क्षेत्र डौंडीलोहारा के वनांचल आदिवासी विकास खंड डौंडी अंतर्गत मरारखेड़ा, बेलोदा, सिंघोला, पटेली सहित विभिन्न गांव का दौरा कर विकास कार्यों का भूमि पूजन किया।

मंत्री अनिला भेड़िया

एनबीसी इंडिया 24 से चर्चा करते हुए मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि काफी समय से सोच रही थी। कि मैं अपने विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से मिल उनसे रूबरू हो उनकी समस्याओं के बारे में जानू। इसलिए मेरे विधानसभा क्षेत्र में दो दिवसीय दौरा कार्यक्रम रख जनता से जनसंवाद कर रही हूं।

इसके साथ साथ क्षेत्र के कई स्कूल भवन जर्जर हो गई थी। जिनकी स्वीकृति मिलने के बाद आज उन स्कूलों भवनों का भूमि पूजन भी की हूं

मंत्री से मांग करते आमडुला के ग्रामीण

वही मंत्री के दौरे के दौरान बालोद जिले के अंतिम छोर में बसा ग्राम आमडुला के ग्रामीण व युवाओं ने मंत्री का काफिला रोक उन्हें मोमेंटो भेंटकर गांव में स्थित बालिका छात्रावास को परिवर्तित कर बालक छात्रावास कर दिए जाने का विरोध करते हुए। पुनः बालिकाओं को शिक्षा के क्षेत्र में समस्या होने की बात करते हुए चालू करने की मांग की। जिस पर मंत्री ने पुनः चालू कराने का आश्वासन दिए।

Nbcindia24

You may have missed