छत्तीसगढ़ सरकार किसानों के विकास के लिये कटिबद्ध- बीज निगम अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर

Nbcindia24/बालोद 8अक्टूबर को छत्तीसगढ़ बीज निगम के अध्यक्ष महासमुंद के पूर्व विधायक अग्नि चंद्राकर का बालोद आगमन हुआ। श्री चंद्राकर ने जिले के बीज उत्पादक किसानों के सभा को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार किसानों के विकास के लिये कटिबद्ध है।और आय में वृद्धि के लिए गोबर तक कि खरीदी कर रही हैं। किसानों के द्वारा बीज प्रदाय भुगतान एवं अन्य समस्याओं से अवगत कराया गया। जिस पर चंद्राकर जी ने कहा कि आने वाले कुछ महीनों में बीज निगम से सम्बंधित किसानों की समस्या को दूर कर लिया जाएगा।

आयोजित सभा को कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्रीमती चंद्रप्रभा सुधाकर,पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष संजय चंद्राकर प्रगतिशील किसान संघ के प्रदेश अध्यक्षपरस नाथसाहू ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर बीज उत्पादक संघ के किसानो की अच्छी उपस्थिति रही। उपरोक्त कार्यक्रम बीज प्रक्रिया केंद्र झलमला में सम्पन्न हुआ उक्त कार्यक्रम पश्चात सर्किट हाउस बालोद में बीज निगम एवं सम्बंधित विभाग के साथ समीक्षा बैठक ली गई। बैठक उपरांत जिले के कांग्रेस जनों से चंद्राकर जी के द्वारा आत्मीयता पूर्वक मुलाकात भेंट किये।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से बालोद जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष, कृष्णा दुबे,महामंत्री रत्तीराम कोशमा, क्रांतिभूषण साहू, चंद्रेश हिरवानी, अनिल यादव हिमकर चंद्राकर पुरषोत्तम पटेल यज्ञदत्त पटेल,रवि प्रकाश यादव,प्रमोद दुबे,गिरीश चंद्राकर, के ईश्वर रावललित जोशी, कमलेश श्रीवास्तव,पुणेश्वर साहू,चिंताराम साहू उपस्थिति थे

Nbcindia24

You may have missed