हत्या का खुलासा:- राखी के पवित्र बंधन को तोड़ एक सगे भाई ने अपनी दो सगी बहनों की पत्नी और बेटे के साथ मिलकर की हत्या. कल ही खेत में मिली थी दो बहनों की शव. इस वजह से हुई हत्या..?

दोहरे हत्याकाड की गुत्थी सुलझी, जमीन विवाद को लेकर सगे भाई भाभी और भतीजे ने ही मिलकर की थी दोनो सगी बहनों की हत्या

Nbcindia24/छत्तीसगढ़/ दुर्गेश यादव/जिला जांजगीर-चाम्पा नवागढ़ थाना क्षेत्र के सेमरा गांव के दादर खार में 2 सगी बहनों की हत्या की गुत्थी नवागढ़ पुलिस ने सुलझाा ली है। इस मामले में सगे भाई व परिजनों ने मिलकर संपत्ति विवाद में दोनों की हत्या कर दी थी। पुलिस ने कल ही संदेही के रूप में हत्यारों को हिरासत में ले लिया था आखिरकार कड़ाई से पूछताछ में उन्होंने जुर्म स्वीकार कर लिया। आरोपियों ने बताया कि दोनों बहनों के सिर को पानी में डूबाकर उनकी हत्या की गई है।

खेत में मिले दो सगी बहनों की शव का पंचनामा करवाई करते पुलिस

दरअसल दो सगी बहनों आपी बाई व मां संतोषी बाई 26 अगस्त की सुबह दादर खेत ग्राम सेमरा में खेती काम से गये थे जो की शाम तक वापस नही लौटी शाम को दोनों के पति राधेश्याम कश्यप ने परिवार के साथ खोजबीन की मगर कोई सुराग नही लगा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई 27 अगस्त को सुबह खोजगीन के दौरान दोनों बहनें घटना स्थल दादर खार के आस पास बीच खेत में पेट के बल मृत अवस्था में पड़ी मिली पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात व्यक्ति द्वारा दोनो बहनो की हत्या कर देना पाये जाने पर ही धारा 302 भादवि का अपराध कायम किया गया तथा मृतिका के परिजनो से पूछताछ किया गया। पूछताछ में सामने आया कि दोनों मृतिका के भाई विनोद कश्यप निवासी सेमरा से कुछ सालो से भाई बटवारा को लेकर जमीन का विवाद चल रहा था जिस बात को लेकर कुछ दिन पूर्व में विनोद एवं विनोद की पत्नी फगनीबाई दोनों के द्वारा संतोषी बाई व आपी बाई को जान से मार देने की धमकी दी गई थी।

दिनेश्वरी नंद, एसडीओपी

पूछताछ में संदेही विनोद कश्यप, उसकी पत्नी फगनीबाई एवं बेटे हेमंत कश्यप ने दोनो बहनों संतोषी बाई व आपी बाई की हत्या जमीन विवाद को लेकर खेत के पानी में सिर को दबा कर करना स्वीकार कर लिया। नवागढ़ पुलिस ने आज 28 अगस्त 2021 को तीनों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा दिया है।

Nbcindia24

You may have missed