भूपेश पर भरोसा है, तो आप इन्हें क्या कहेंगे..?

बीतीरात्रि लगभग 12:00 बजे अपनी समस्या को लेकर क्षेत्र के ग्रामीण विधायक कुंवर सिंह निषाद मिलने पहुँचे. जिन्हें देख एक पल के लिए निषाद भी उन्हें देखते रह गए.

Nbcindia24/Balod/दरअसल यह पल विरले ही देखने को मिलता है जब क्षेत्र की जनता अपने द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि पर काफी उम्मीद और विश्वास के साथ दिन हो या रात किसी भी वक्त अपनी समस्याओं को लेकर मिलने पहुंच जाते हैं क्योंकि उन्हें उम्मीद रहता है की जिस उम्मीद के साथ वे उनसे मिलने जा रहे हैं वे उतनी ही सलिनता से उनकी बातों को सुन उसे दूर भी करेंगे।

 

 

इन्ही उम्मीदों के भरोसे छत्तीसगढ़ सरकार में संसदीय सचिव व बालोद जिला के गुंडरदेही विधानसभा क्षेत्र से विधायक कुंवर सिंह निषाद से मिलने विधानसभा क्षेत्र ग्राम रानितराई के जनता आधी रात्रि लगभग 12:00 बजे एक पिकअप में सवार होकर अपने गांव से अघोषित बिजली कटौती के चलते आ रही समस्या को लेकर अर्जुंदा नगर उनके निवास पहुंचे.

जहां ग्रामीणों ने कुंवर सिंह निषाद से मुलाकात कर अपनी समस्या से अवगत कराया. अपने क्षेत्र की जनता की बातों को सुन निषाद ने तत्काल बिजली विभाग के उच्च अधिकारी को फोन लगा उन से चर्चा कर जल्द से जल्द समस्या का निराकरण करने निर्देश दे ग्रामीणों को जल्द समस्या दूर हो जाने का आश्वासन दिया।

अधिकारी से चर्चा और कुंवर सिंह निषाद से मिले आश्वासन के बाद समस्त ग्राम वासियों ने विधायक को धन्यवाद दिया कि आपने रात में भी आप जनता की समस्या को लेकर बात किये और ग्रामीणो को सहयोग किये।

Nbcindia24

You may have missed