फेसबुक फ्रेंड ने मॉल में बने स्कैरी हाउस में भूत का डर दिखा नाबालिग से किया रेप।

फेसबुक में दोस्ती फिर मॉल में बने स्कैरी हाउस में ले जाकर दुष्कर्म करने का एक मामला सामने आया है। पीड़िता छात्रा ने अपने 17 वर्षीय दोस्त के खिलाफ स्मृति नगर चौकी थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है।

संजय कुमार धुव ASP दुर्ग शहर

Nbcindia24/ दरअसल ये पूरा मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई के स्मृति नगर पुलिस चौकी क्षेत्र के सूर्या माॅल का है। 15 वर्षीय पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, एक सप्ताह पहले जांजगीर निवासी 17 वर्षीय युवक से उसकी जान पहचान सोशल मीडिया के फेसबुक के माध्यम से हुई थी। इसके बाद दोनों मोबाइल पर घंटो बात भी करने लगे थे। इसी का फायदा उठाकर लड़के ने उसे मिलने को कहा।
लड़की के मान जाने के बाद दोनों भिलाई के जुनवानी स्थित सूर्या माॅल के तीसरी मंजिल पर बने स्कैरी हाउस आये। यहां पर जैसे ही डरावने घर में दोनों घुसे तो आरोपी लड़के ने पीड़िता को भूतों का डर दिखाकर अंधेरे में उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद आरोपी पीड़िता को मौके पर ही छोड़कर वहां से भाग निकला। इसके बाद पीड़िता बाहर निकली और अपने घर पहुंच खुद के साथ हुई घटना की आपबीती के बारे में परिजनों बताई। दुष्कर्म पीड़िता दसवीं की छात्रा है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता और उसके परिजन स्मृति नगर पुलिस चौकी पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है। वहीं स्मृति नगर पुलिस स्कैरी हाउस के स्टाॅफ से भी इस संबंध में पूछताछ कर रही है।

संजय कुमार धुव ASP दुर्ग शहर

दुर्ग शहर asp संजय कुमार ध्रुव ने बतलाया कि पूरा मामला स्मृति नगर चौकी का है जहां सूर्या मॉल के तीसरे माले के स्केरिंग हाउस प्ले रूम में नाबालिग लड़की से एक अपचारी बालक ने बलात्कार किया है दोनो की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई स्मृति नगर चौकी में अपराध पजिबन्द्व कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, मामले में जांच जारी है ।

Nbcindia24

You may have missed